कभी नीलम के प्यार में पागल थे गोविंदा, करना चाहते थे शादी लेकिन इस वजह से अधूरे रह गए अरमान


बात आज 80-90 के दौर के चर्चित स्टार गोविंदा की करते हैं. गोविंदा न सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा का सीरियस अफेयर अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ था. साल 1986 में आई फिल्म ‘इल्जाम’ में सबसे पहली बार नीलम और गोविंदा की जोड़ी देखने को मिली थी.

इन दोनों ही स्टार्स की जोड़ी अपने समय की चर्चित जोड़ियों में से एक थी और इन्होंने साथ-साथ लगभग एक दर्जन के आसपास फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि नीलम को पहली नज़र में देखते ही गोविंदा उन्हें दिल दे बैठे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीलम के प्यार में गोविंदा इस कदर पागल थे कि उन्होंने तब अपनी मंगेतर और वर्तमान में पत्नी सुनीता से यहां तक कह दिया था कि उन्हें नीलम की तरह बन जाना चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीलम को लेकर गोविंदा और सुनीता में आए दिन झगड़े भी होते रहते थे. इस बीच कहा तो यहां तक जाता है कि गोविंदा ने सुनीता से अपनी इंगेजमेंट तक तोड़ ली थी. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यदि सुनीता उन्हें पांच दिनों के अंदर यदि कॉल नहीं करतीं तो बात और भी बिगड़ सकती थी.

आपको बता दें कि गोविंदा के पिता जहां नीलम को पसंद करते थे वहीं एक्टर की मां का साफ़ कहना था कि बेटे की शादी होगी तो सिर्फ सुनीता से… बहरहाल, कहते हैं कि गोविंदा अपनी मां की कही बात नहीं टालते थे. ऐसे में मां की इच्छा अनुसार, उन्होंने नीलम को किनारे कर सुनीता से शादी कर ली थी.

जब मोनोकिनी में अंगूरी भाभी को देखकर भड़क गए थे फैन्स, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब!

सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद डिप्रेशन में चले गए थे कपिल शर्मा, इस सुपरस्टार ने की थी मदद!

image Source

Enable Notifications OK No thanks