15 रुपए सस्ता मिल रहा Jio का एक महीने वाला रिचार्ज, इस ऐप से करना होगा रिचार्ज


नई दिल्ली। Jio यूजर्स सस्ता रिचार्ज प्लान सर्च करते रहते हैं। कंपनी के रिचार्ज प्लान काफी चर्चा में भी रहते हैं। आमतौर पर जियो अपने रिचार्ज प्लान पर बहुत कम डिस्काउंट देता है। अगर आपको कोई कहे कि Jio एक महीने के रिचार्ज प्लान पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? लेकिन ऐसा सच है जब जियो के एक महीने के रिचार्ज पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Jio 239 Prepaid Plan खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आप Paytm से डील कर सकते हैं। Paytm अपने यूजर्स के लिए Cashback Offer लेकर आया है। इस ऑफर के तहत रिचार्ज करने के बाद आपको कई प्रकार के ऑफर मिल सकते हैं। लेकिन फिलहाल अगर आप पेटीएम से रिचार्ज करते हैं तो आपको 15 रुपए की सीधी छूट जरूर मिल सकती है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको PAYTMJIO75 Promo Code का इस्तेमाल करना होगा।

हालांकि आपको पहले ही बता दें कि ये ऑफर हर किसी यूजर को नहीं मिलेगा। ये चुनिंदा लोगों के लिए ही ऑफर है। अगर आप भी ऐसा ही रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपके प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। अगर आपके नंबर पर ये ऑफर नहीं होगा तो ये प्रोमो कोड काम नहीं करेगा। आप बिना प्रोमो कोड सेक्शन में जाए भी इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। बस आपको प्रोमो कोड लिस्ट चेक करनी होगी।

239 Prepaid Plan में क्या मिल रहे हैं फायदे?

Jio 239 Prepaid Plan की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है। इसमें आपको टोटल 42GB डाटा मिलता है। यानी रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाता है। इस रिचार्ज प्लान में Unlimited Voice Calling और 100 SMS/Day की सुविधा दी जाती है। साथ ही ये प्लान आपको Jio Cinema, Jio Cloud, Jio TV और Jio Security की सुविधा भी देता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks