OTT This Week: अगस्त के पहले हफ्ते में लगेगा क्राइम और रोमांस का तड़का, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज


सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शकों को आज के समय में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज का भी इंतजार रहता है। अगस्त का महीना शुरू हो चुका है और इस महीने का पहला हफ्ता ओटीटी दर्शकों के लिए काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है। पहले हफ्ते ही कई मजेदार वेब सीरीज और फिल्में आ रही हैं, जो क्राइम, सस्पेंस से लेकर कॉमेडी से भरपूर हैं। आइए बिना देर किए आपको इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज के नाम बताते हैं।

लाइटईयर

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 3 अगस्त

 

डिज्नी पिक्सार की एनिमेटिड फिल्म ‘लाइटईयर’ 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है। यह फिल्म एक साई-फाई एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जो दर्शकों के सामने ‘टॉय स्टोरी’ के बज लाइटईयर की कहानी लेकर आएगी। फिल्म में उसकी अंतरिक्ष यात्रा को दिखाया जाएगा।  

 

कडुवा

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 4 अगस्त

साउथ अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘कडुवा’ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है। शाजी कैलास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कई सारे एक्शन सीन्स हैं, जो आपको खुश कर देंगे। 

 

वेडिंग सीजन

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 4 अगस्त

‘वेडिंग सीजन’ प्यार और मस्ती से भरी वेब सीरीज है, जिसमें पुरानी कहानी को नए तड़के के साथ दिखाने की कोशिश होगी। सीरीज में सूरज शर्मा और पल्लवी शारदा नजर आएंगे। सीरीज की कहानी, ऐसे लड़के और लड़की पर आधारित है जिनके माता-पिता शादी का दवाब बना रहे हैं और इसी वजह से दोनों एक-दूसरे को नाटक में ही डेट करने लगते हैं। हालांकि, आखिर में वह खुद ही प्यार में पड़ जाते हैं।

 

‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस

प्लेटफॉर्म-
वूट

रिलीज डेट- 4 अगस्त

‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस एक कॉमेडी सीरीज है, जिसमें अभिषेक बनर्जी के साथ बरखा सिंह के साथ सुनीता रजवार, चेतन शर्मा, सुनील चिटकारा जैसे कलाकर मौजूद हैं। सीरीज की कहानी अभिषेक बनर्जी के आसपास घूमती दिखाई देगी, जो शादी के लिए तरस रहे हैं लेकिन इनकी शादी नहीं हो रही। ऐसे में सीरीज में काफी सारा मसाला देखने को मिलेगा। 

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks