पाकिस्तान अंडर -19 बनाम पापुआ न्यू गिनी अंडर -19 लाइव स्कोर अंडर -19 विश्व कप 2022: त्रिनिदाद से लाइव अपडेट


पाकिस्तान अंडर -19 बनाम पापुआ न्यू गिनी अंडर -19 लाइव अपडेट अंडर -19 विश्व कप: नमस्कार और क्वीन्स पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद से PAK बनाम PNG U-19 के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। मैच शाम 06:30 बजे से शुरू होना है।

लाइव स्कोरकार्ड || बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री

केवल भारत ही पाकिस्तान से अधिक बार ICC U19 मेन्स CWC फाइनल में पहुंचा है, जिसने कुल मिलाकर पांच मौकों पर ऐसा किया है। 2004 और 2006 में गौरवशाली वर्ष वापस आए, जिसमें भविष्य के कप्तान सरफराज अहमद, साथ ही वहाब रियाज़ और इमाद वसीम की पसंद वाली टीमों में बैक-टू-बैक खिताब शामिल थे।

हाल ही में, शाहीन शाह अफरीदी ने पहली बार ICC U19 मेन्स CWC में नज़रें गड़ा दीं, इसलिए प्रतिभा के कन्वेयर बेल्ट ने धीमा होने के कोई संकेत नहीं दिखाए।

वेस्टइंडीज में, ऑलराउंडर कासिम अकरम उस टीम की कप्तानी करेंगे, जिसके कोच पाकिस्तान के दिग्गज एजाज अहमद हैं।

कासिम के साथ शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मुहम्मद शहजाद भी शामिल होंगे जो टूर्नामेंट में अपनी दूसरी उपस्थिति के लिए भी वापस आ गए हैं।

पापुआ न्यू गिनी की सीनियर पुरुष टीम के 2021 ICC पुरुष T20 विश्व कप में भाग लेने के बाद, अंडर 19 टीम वेस्टइंडीज में ICC U19 पुरुष CWC में अपना नौवां प्रदर्शन करेगी।

पीएनजी को अभी टूर्नामेंट के पहले दौर से बाहर होना बाकी है, लेकिन उनकी पिछली तीन जीत में से दो ग्रुप सी विरोधियों के खिलाफ आई हैं।

2010 में, पीएनजी को अफगानिस्तान से बेहतर मिला, जबकि दो साल बाद उन्हें जिम्बाब्वे से बेहतर मिला।

ऑलराउंडर बरनबास महा वेस्टइंडीज में टीम का नेतृत्व करेंगे, उन्होंने 2020 ICC U19 मेन्स CWC के लिए क्वालिफिकेशन के दौरान टीम की कप्तानी भी की थी।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks