लाखों का लोन लेकर विदेश पढ़ने गई परिणीति चोपड़ा ने की अपने स्ट्रगल पर बात, नम हो जाएंगीं आंखें


Parneeti Chopra Struggle Story: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इश्कजादे से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं परिणीति ने पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया था कि वो यहां क्या बनने आई हैं और उनका क्या सपना है. परिणीति अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है. लेकिन ये सब आसानी से नहीं मिलता बल्कि इसके पीछे छिपा होता है वो संघर्ष जिसके बारे में दर्शक कम ही जानते हैं. परिणीति ने भी अपनी लाइफ में काफी कुछ स्ट्रगल किया है. हाल ही में परिणीति ने उसी स्ट्रगल भरे दौर को याद किया और इमोशनल हो गईं. 

लोन लेकर विदेश गई थीं पढ़ने

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया कि किस तरह उनके माता-पिता ने उनकी पढ़ाई के लिए लाखों का लोन लिया था. ताकि वो विदेश पढ़ने जा सके और वो गईं लेकिन उन्होंने पढ़ाई अधूरी छोड़कर वापस लौटने का फैसला ले लिया था. ये फैसला आसान नहीं था और ना ही उनके माता-पिता के लिए जिन्होंने परिणीति के लिए इतना लोन लिया था. लेकिन फिर बिना कोई सवाल पूछे परिणीति के मम्मी-पापा ने उन्हें वापस आने की मंजूरी दी और हर बात में उनका सपोर्ट किया. जब परिणीति ने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया तब भी वो हर हाल में बेटी के साथ खड़े रहे. 
  
आज बड़ी स्टार बनकर खुश हैं परिणीति

भले ही परिणीति ने लाइफ में काफी कुछ झेला लेकिन आज वो काफी खुश हैं क्योंकि वो खुद से अपने माता-पिता की हर इच्छा को पूरा कर सकती हैं और इसी बात की खुशी उन्हें सबसे ज्यादा होती है. इन दिनों परिणीति हुनरबाज (Hunarbaaz) जैसे रियलिटी शो को जज करती दिख रही हैं और अपने स्ट्रगल के दिनों का ये किस्सा उन्होंने इसी मंच पर एक परफॉर्मर की कहानी से प्रेरित होकर सुनाया. जिसे सुनकर हर शख्स की आंखें नम हो गईं.  

ये भी पढ़ेंः तू किसी रेल सी गुजरती है: Vicky Kaushal के दिल की पटरी पर दौड़ती Katrina kaif, पुल सा थरथरा जाते हैं विक्की

image Source

Enable Notifications OK No thanks