Pathaan: शाहरुख खान ने किया पठान की रिलीज डेट का एलान, बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर फैंस को दिया तोहफा


शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। जी हां, बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने फैंस को खास तोहफा देते हुए, अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं।

अपने लुक का खुलासा करते हुए शाहरुख खान सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर भी साझा किया है। इस पोस्टर में गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नजर आ रहे हैं जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। ‘पठान’ का पोस्टर जारी करते हुए शाहरुख खान लिखते हैं, ’30 साल….आपका प्यार और मुस्कान अनंत है। चलिए अब ‘पठान’ की बात करते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है।’

शाहरुख खान के इस खास दिन के खूबसूरत सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी को दिया है।”

 

वह आगे कहते हैं, “पठान का शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया (दनिया भर के फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं, लेकिन हमें लगा कि इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा।)

पठान के रूप में शाहरुख के लुक के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं, “इस एक्शन थ्रिलर में वह ‘अल्फा मैन ऑन द मिशन’ हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks