PICS: शादी के जोड़े में भोजपुरी एक्टर विमल पांडेय संग दिखीं ‘बबली गर्ल’, बोलीं- ‘अकेले हम अकेले तुम’


शादी-विवाह का शुभ मुहूर्त आ गया है. लोग शादी की तैयारी में जुटे हैं. मगर फिल्मी जगत के स्टार्स के लिए तो सदा ही लग्न का मुहूर्त है. ऐसे में अब भोजपुरी की ‘बबली गर्ल’ रितु सिंह (Ritu Singh) की ब्राइडल लुक में फोटोज सामने आई है, जिसमें वो एक्टर विमल पांडेय के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों को ही दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखा जा सकता है. तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि नव-दंपत्ति के रूप में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. मगर ये मामला को रियल का नहीं है बल्की रील का है. दोनों अपकमिंग फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ (Akele Hum Akela Tum) की शूटिंग में बिजी हैं.

विमल पांडेय (Vimal Pandey) और रितु सिंह की फोटो भोजपुरी फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ (Bhojpuri Film Akele Hum Akele Tum) की शूटिंग के सेट की है. ये मूवी का वो सीन होता है, जब विमल पांडेय सपने में रितु सिंह से शादी कर रहे होते हैं. इनकी शादी में दिग्गज एक्टर संजय पांडेय, बालेश्वर सिंह, प्रकाश जैस, सीपी भट्ट जैसे कलाकार पहुंचे हैं, जो कि फिल्म में अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं. इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया में जोर-शोर से चल रही है, जिसे देखने के लिए क्षेत्रीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है.

Vimal Pandey And Ritu Singh Bridal Look Bhojpuri Film

भोजपुरी फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ का निर्माण बीएस इंटरप्राइजेज के बैनर तले किया जा रहा है. ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है. इसकी कहानी लव स्टोरी बेस्ड है. इसकी मेकिंग पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है. इसमें विमल पांडे और रितु सिंह बतौर लीड एक्टर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली है. उनकी रोमांटिक और फ्रेश जोड़ी ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने वाली है.

Vimal Pandey And Ritu Singh Bridal Look Bhojpuri Film

फिल्म की कहानी के बारे में जानकारी के मुताबिक इसमें आपको दो हीरो और एक हीरोइन के बीच की रोमांटिक स्टोरी देखने के लिए मिलने वाली है, जिसमें केंद्रीय भूमिका में गौरव झा और विमल पांडेय नजर आएंगे, उनके बीच प्यार मोहब्बत को लेकर और ऋतु सिंह को अपना बनाने में कितना घमासान युद्ध होगा या कुर्बानी दी जाएगी या हैरतअंगेज कारनामा किया जाएगा… ऐसे अनेक सवालों का जवाब दर्शकों को सिनेमाहाल में देखने के लिए मिलेगा.

फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ का निर्देशन अशोक अत्रि त्रिपाठी कर रहे हैं. निर्माता प्रमोद तिवारी हैं. इस फिल्म के लेखक संदीप कुशवाहा हैं. छायांकन विकास पांडेय कर रहे हैं. ऐक्शन मास्टर दिनेश यादव, आर्ट डायरेक्टर सौरभ मिश्रा, प्रोडक्शन मैनेजर अखिलेश परदेसी हैं. इस मूवी को लेकर दोनों ही स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film

image Source

Enable Notifications OK No thanks