पश्चिम बंगाल: उपचुनाव में ममता के खिलाफ लड़ने वाली भाजपा नेता की शिकायत- मिल रहीं धमकियां, पुलिस करे कार्रवाई


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Updated Tue, 08 Feb 2022 09:05 PM IST

सार

प्रियंका ने चिट्ठी में लिखा, “मुझे झूठे केसों में फंसाने के लिए सिलिगुड़ी दौरे के वक्त मेरे या मेरी कार के पास अवैध पदार्थों को प्लांट करने के आरोप सामने आ सकते हैं और इसकी बदौलत मेरे ऊपर अवैध कार्रवाई का सहारा भी लिया जा सकता है।”

भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल

भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

पश्चिम बंगाल में भाजपा महासचिव प्रियंका टिबरेवाल ने कोलकाता, सिलिगुड़ी के पुलिस कमिश्नर और कोलकाता पूर्वी उपनगरीय संभाग के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिख कर धमकी मिलने की शिकायत की है। टिबरेवाल ने कहा कि उन्हें हाल ही में कुछ धमकी भरे फोन आए हैं, जिनमें उन्हें झूठे केसों में फंसाने की बात कही गई है। गौरतलब है कि प्रियंका टिबरेवाल ने ही भाजपा की तरफ से बंगाल उपचुनाव में ममता बनर्जी को चुनौती दी थी। हालांकि, इसमें उन्हें हार मिली थी।

टिबरेवाल ने अपनी चिट्ठी में पुलिस विभाग से अपील की कि वे इस मामले में तुरंत कार्रवाई करें। प्रियंका ने चिट्ठी में लिखा, “मुझे झूठे केसों में फंसाने के लिए सिलिगुड़ी दौरे के वक्त मेरे या मेरी कार के पास अवैध पदार्थों को प्लांट करने के आरोप सामने आ सकते हैं और इसकी बदौलत मेरे ऊपर अवैध कार्रवाई का सहारा भी लिया जा सकता है।”

उनकी शिकायत के मुताबिक, पांच फरवरी को शाम 7.54 बजे उन्हें व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला था, जिसमें उन्हें वॉइस रिकॉर्डिंग के जरिए चेतावनी दी गई थी। टिबरेवाल ने बताया कि मैसेज में दो लोगों ने उनके खिलाफ रची जा रही साजिश के बारे में बताया और कहा कि वे उनकी महिंद्रा स्कॉर्पियो में अवैध पदार्थ प्लांट करने की साजिश बना रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि साजिशकर्ता मेरी कार में अवैध पदार्थ रखवाने के लिए एक लाख रुपये तक देने के लिए तैयार हैं। वे ऐसा करने वालों को खोज रहे हैं। 

टिबरेवाल ने शिकायत में कहा कि बंगाल पुलिस लगातार इस मामले में जांच की बात कह रही है, लेकिन अगर वे 15 दिन में कार्रवाई नहीं करेंगे तो मुझे कोर्ट जाना होगा। मुझे लगता है कि मेरे साथ ये पश्चिम बंगाल की सरकार कर रही है, ताकि मेरी छवि को खराब किया जा सके। लेकिन वो मुझे रोकने में कामयाब नहीं होंगे। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks