महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सियासी तकरार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- राहुल गांधी फर्जी गांधी है


गाजियाबाद: 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि (Mahatma Gandhi Death Anniversary) पर कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने राहुल गांधी को फर्जी गांधी करार दे दिया. दरअसल गिरिराज सिंह का यह बयान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस ट्वीट के जवाब में था जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए बीजेपी को टारगेट करते हुए हिन्दुत्वादी शब्द का इस्तेमाल किया था.

गाजियाबाद में मीडिया बात करते हुए गिरिराज सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि, महात्मा गांधी के सपनों को सिर्फ बीजेपी की सरकार पूरा कर रही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक फर्जी गांधी है. केंद्र से लेकर यूपी में योगी सरकार महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करने की दिशा में काम कर रही है.

Photo- ANI

Photo- ANI

दरअसल राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, एक हिन्दुत्वादी ने गांधी जी को मार दिया. सभी हिन्दुत्वादी समझते हैं कि गांधी जी अब नहीं रहे. जहां भी सत्य है वहां बापू आज भी जिंदा हैं. अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने हैशटेग फॉरएवर गांधी का इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़ें: दोस्ती के मामले में राजीव गांधी की तरह राहुल गांधी भी रहे बदकिस्मत, कई करीबियों ने छोड़ा साथ, किया विश्वासघात

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मोदी फोबिया से ग्रस्त हैं यानि उन्हें मोदी से डर लगता है. महात्मा गांधी की पुण्यतिथि और देश की स्वतंत्रता में उनके योगदान का सम्मान करते हुए देश में आज शहीद दिवस मनाया गया. बता दें कि 30 जनवरी 1948 में नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Tags: Giriraj singh, Mahatma gandhi, Rahul gandhi

image Source

Enable Notifications OK No thanks