पूजा बनर्जी ने डिलीवरी से पहले छोड़ा ‘कुमकुम भाग्य’, टीम ने दिया भावुक कर देने वाला फेयरवेल


ऐक्टर शब्बीर अहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) के बाद अब ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने भी एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) को अलविदा कह दिया है। पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना चल रहा है। इसी वजह से पूजा बनर्जी ने ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ दिया है।

21 फरवरी को पूजा बनर्जी का सेट पर आखिरी दिन था। लेकिन उनके इस दिन को यादगार बनाने के लिए ‘कुमकुम भाग्य’ की टीम ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। टीम ने पूजा बनर्जी के लिए एक खूबसूरत सरप्राइज प्लान किया। टीम ने पूजा के लिए एक फेयरवेल पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

पूजा ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो, लिखा भावुक नोट

पूजा बनर्जी ने इस फेयरवेल पार्टी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। पूजा बनर्जी ने लिखा है, ‘इस खूबसूरत सफर के लिए थैंक यू कुमकुम भाग्य टीम। मैं हमेशा इस बात के लिए शुक्रगुजार रहूंगी कि प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर मेरा पूरी टीम ने किस कदर ख्याल रखा और स्पेशल फील करवाया। सभी को-स्टार्स, कैमरा डिपार्टमेंट, मेकअप और हेयर डिपार्टमेंट से लेकर मेरे जूनियर्स तक सभी का थैंक यू। आप सभी लोगों ने बहुत सहयोग और प्यार दिया।’ इस पोस्ट में पूजा बनर्जी ने बालाजी टेलिफिल्म्स और एकता कपूर का भी शुक्रिया अदा किया है।’


Shabbir Ahluwalia ने 7 साल बाद छोड़ा Kumkum Bhagya, ये ऐक्टर्स भी शो को कह चुके हैं अलविदा
2017 में संदीप सेजवाल से की शादी

पूजा बनर्जी ने 28 फरवरी 2017 को भारतीय स्विमिंग खिलाड़ी संदीप सेजवाल से शादी की थी। पूजा बनर्जी ने दिसंबर 2021 में अपनी गोद भराई की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उनकी गोद भराई 25 दिसंबर को हुई थी। पूजा बनर्जी इस साल मार्च में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।


टीवी शोज में भाई-बहन से लेकर देवर-भाभी बनने वाले ये ऐक्‍टर्स असल जिंदगी में हैं कपल, क्‍या हुआ चौंक गए?
ये ऐक्टर्स भी छोड़ चुके हैं Kumkum Bhagya
बात करें ‘कुमकुम भाग्य’ की तो अब तक कई ऐक्टर्स इस शो को बीच में छोड़ चुके हैं। कुछ दिन पहले शब्बीर अहलूवालिया ने इसे अलविदा कह दिया। वह ‘कुमकुम भाग्य’ के साथ 7 साल से जुड़े हुए थे और अभि का किरदार निभा रहे हैं। शब्बीर अहलूवालिया और पूजा बनर्जी के अलावा जिन कलाकारों ने ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ा है, उनमें नैना सिंह, अदिति राठौर, निखिल आर्या, अंजुम फकीह, शिखा सिंह, मनित जोरा, विशाल सिंह, मृणाल ठाकुर, मेहुल कजारिया, रिया शर्मा, युविका चौधरी और रिभू मेहरा जैसे कई और नाम शामिल हैं।

Instagram/poojabanerjeee

पूजा बनर्जी ने छोड़ा Kumkum Bhagya



image Source

Enable Notifications OK No thanks