रणवीर सिंह का NUDE फोटोशूट देख हैरान हो गईं पूनम पांडे, बोलीं- ‘मेरे खेल में मुझे ही मात दे डाली’


अपने अतरंगी स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों खासा चर्चाओं में हैं. रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) के कारण सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर तो लोगों के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं लेकिन अब सेलेब्स भी रणवीर की इन तस्वीरों पर अपनी राय रख रहे हैं. अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वालीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) रणवीर का ये बवाली फोटोशूट देख हक्की बक्की हो गई हैं. उन्होंने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है.

पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपनी वीडियोज और तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा हाई कर देने वालीं पूनम ने हाल ही में जब रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट  (Ranveer Singh Nude Photoshoot)  देखा तो वह हैरान हो गईं और अपनी बात को सोशल मीडिया पर रखने से खुद को रोक न सकीं.

पूनम पांडे ने रणवीर की न्यूड तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, – ‘मेरे खेल में मुझे ही मात दे डाली’. उन्होंने इस ट्वीट के साथ रणवीर के टैग भी किया है. पूनम पांडे के इस रिएक्शन को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और खूब मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं.

Poonam Pandey, Poonam Pandey News, Ranveer Singh, Ranveer Singh naked photoshoot, Ranveer Singh naked, Poonam Pandey reaction on Ranveer Singh naked photoshoot, Social Media, Poonam Pandey Tweet, रणवीर सिंह, पूनम पांडे

पूनम पांडे का ट्वीट.

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हुआ हो रहा है. इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों में वह एकदम नेकेड नजर आए. हालांकि, कुछ तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक अंडरगार्मेंट पहना था. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को ये रास नहीं आया और उन्होंने रणवीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट पैपर मैगजीन के लिए कराया है और इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कहा है, ‘मैं लोगों की परवाह वहीं करता. मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं इसके लिए मैं खुद उसे चुनूंगा. लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं.’

Tags: Poonam Pandey, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks