अश्लील वीडियो मामला : गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के खिलाफ दायर किया आरोप पत्र


पणजी. मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली हैं. गोवा पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे और अलग रह रहे उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है. यह मामला 2020 का है. काणकोण थाने के निरीक्षक प्रवीण गवास ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि अश्लीलता, अनधिकृत प्रवेश और अश्लील वीडियो प्रसारित करने संबंधी विभिन्न धाराओं के तहत काणकोण न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के समक्ष पिछले हफ्ते आरोप पत्र दायर किया गया.

अधिकारी ने बताया कि पांडे और बॉम्बे के खिलाफ नवंबर 2020 में काणकोण क्षेत्र में सरकारी चपोली बांध पर अश्लील वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था. गवास ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 39 गवाहों के बयान दर्ज किए, जिनसे मामले की सुनवाई के दौरान अदालत पूछताछ करेगी.

पति के खिलाफ मारपीट का मामला
हमेशा विवादों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने साल नवंबर 2021 में अपने पति सैम के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. उस वक्त पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, पूनम पांडे को कुछ गंभीर चोट भी आई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इससे पहले भी पूनम ने सैम के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया था

2020 में हुई थी शादी
पूनम और सैम ने सितंबर 2020 में शादी की थी. शादी के फौरन बाद ही पूनम ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. इसके बाद दोनों में सुलह हो गई थी. मगर बाद में दोनों के रिश्ते बिगड़ते चले गए.

Tags: Goa police, Poonam Pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks