Priyanka Chopra Daughter Malti Name Meaning: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम मालती मैरी जोनस क्‍यों रखा? जानिए क्‍या है इस नाम का मतलब


इंटरनेशनल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी के नाम का खुलासा हो चुका है। पहला मौका है, जब प्रियंका चोपड़ा की बेटिया का नाम और बर्थडे डेट की जानकारी सामने आई है। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम (Priyanka Chopra Daughter Name) मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। अब प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम है तो सभी फैंस एक्साइटिड हो गए हैं कि आखिर उन्होंने बेटी का नाम यही क्यों चुना और मालती नाम का मतलब क्या होता है। आइए प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम की हर खास बात आपको बताते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती के नाम का मतलब (Malti Name meaning)
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम एकदम सिंपल रखा। उन्होंने अपनी गुड़िया को नाम दिया मालती मैरी चोपड़ा जोनस। इस नाम मालती का मतलब होता है फूलों की खुशबू। इसके अलावा ‘मूनलाइट’ ,’जैस्मिन फूल’ और ‘खुशबू’ भी इसके अर्थ होते हैं। ये एक हिंदू नाम है।

इस नाम वाले लोगों का ये होता है लकी नंबर
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम मालती रखा। जिसका मतलब होता है फूलों की खुशबू। रिपोर्ट्स की मानें तो म से शुरू हुए अक्षर वालों का लकी नंबर 1 होता है।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी बर्थ डेट (Priyanka Chopra Daughter Birthday)
प्रियंका चोपड़ा की बेटी की जन्मतिथि 15 जनवरी 2022 है। मालती का जन्म इसी साल 15 जनवरी को शाम 8 बजे हुआ।

प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ा ये फैशन ट्रेंड
आजकल इंडस्ट्री गलियारों में माता-पिता के नाम को जोड़कर बच्चे का नाम रखने का चलन बहुत चल रहा है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बिटिया के नाम में ये ट्रेंड तोड़ा है। उन्होंने पैरेंट्स के नाम को जोड़कर बिटिया का नाम नहीं रखा बल्कि खूबसूरत मीनिंग वाला नाम बेटी को दिया।

प्रियंका ने कब सुनाई गुडन्यूज
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेटी के जन्म के करीब 7 दिन बाद सोशल मीडिया पर फैंस को गुडन्यूज सुनाई। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की फोटो (Priyanka Chopra Daughter Photos)
अभी तक फैंस को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी की पहली तस्वीर का इंतजार है। अभी तक प्रियंका ने बिटिया की तस्वीर शेयर नहीं की है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Priyanka Chopra Daughter Name: आखिर पता चल ही गया प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की बेटी का नाम और बर्थडे डेट
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के नाम में ये दो चीज
प्रियंका चोपड़ा की बेटी नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। ऐक्ट्रेस ने बेटी के नाम में मां और पिता दोनों का सरनेम जोड़ा है। ‘चोपड़ा’ और ‘जोनस’ दोनों सरनेम बच्ची के नाम में शामिल हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks