निक जोनास के साथ बच्चे का स्वागत करने के बाद प्रियंका चोपड़ा जी ले जरा से बाहर निकल रही हैं? यहाँ सच्चाई है


निक जोनास के साथ बच्चे का स्वागत करने के बाद जी ले ज़ारा से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा?  यहाँ सच्चाई है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कैंप्रोकएफपी, प्रियंका

निक जोनास के साथ बच्चे का स्वागत करने के बाद जी ले ज़ारा से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा? यहाँ सच्चाई है

हाइलाइट

  • जी ले जरा को फरहान, जोया अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है
  • फिल्म महिला मित्रता के महत्व पर प्रकाश डालेगी
  • सरोगेसी के जरिए प्रियंका और निक ने किया बच्चे का स्वागत

जब से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की है, तब से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेत्री अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म जी ले जारा से बाहर हो रही है। यह बताया गया कि ‘जी ले जरा’ के निर्माता खुशखबरी की घोषणा के बाद चिंतित हैं। हालांकि एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. इसने स्पष्ट किया है कि प्रियंका चोपड़ा के फिल्म से बाहर होने के बारे में सिद्धांत पूरी तरह से “निराधार और असत्य” हैं।

आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका अभिनीत फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी। कई मौकों पर, प्रियंका ने अपनी इच्छा व्यक्त की है कि वह मातृत्व को अपनाने के बाद पेशेवर रूप से धीमा होने में कोई दिक्कत नहीं करेगी और यही इन अटकलों को हवा देता है।

इस बीच प्रियंका ने दिलचस्प किस्से के साथ आलिया और कटरीना के साथ फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा, “आइए रिवाइंड करें, मेरे लिए नवंबर 2019 में मुंबई में एक असामान्य रूप से बरसात की रात में एक और हिंदी फिल्म ASAP करने की इच्छा के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन यह सही होना था – अलग, अच्छा, पहले कभी नहीं किया गया … मैंने सोचा . यह विचार एक पूरी महिला कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म में विकसित हुआ। पर्याप्त हिंदी फिल्में नहीं हैं जो महिला मल्टी-स्टार हैं। इससे मेरे 2 वास्तविक दोस्तों को इस विचार के बारे में एक आवेगपूर्ण फोन कॉल आया, जिसमें 3 ऑन-स्क्रीन शामिल थे गर्लफ्रेंड। दोस्ती का उत्सव हमने इसे बुलाया !! कैटरीना, आलिया, और मैं उत्साह से फरवरी 2020 में मिले (जैसा कि इस तस्वीर में देखा गया है), दुनिया बंद होने से ठीक पहले, इस बात पर चर्चा करने के लिए कि हम इस दृष्टि को जीवन में लाने के लिए किस पर भरोसा कर सकते हैं। हम और हमारी पसंद एकमत थे… फरहान और रितेश, जोया और रीमा।”

“हम सभी ने @excelmovies और @tigerbabyfilms के साथ व्यक्तिगत रूप से काम किया था, इसलिए यह एकदम सही लग रहा था। ऐसा ही हुआ कि फरहान एक ही समय में एक महिला रोड ट्रिप फिल्म पर काम कर रहे थे! सभी सितारों के संरेखित होने के बारे में बात करें !! और यहां हम आज हैं … #JeeLeZaraa… हमारे सभी शेड्यूल को संरेखित करने में केवल 3 साल लगे लेकिन हम साथ रहे और इसे पूरा किया! यह भाईचारे के लिए है… दोस्ती के लिए और सांचे को तोड़ने के लिए !! आलू और कट्टी के साथ सड़क पर आने का इंतजार नहीं कर सकता मेरा दिल मुस्कुरा रहा है,” उसने कहा।

एक नज़र देख लो:

पिछले हफ्ते, प्रियंका और निक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पहले बच्चे के आगमन की खुशखबरी साझा की। “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

‘जी ले जरा’ नाम की फिल्म के साथ फरहान अख्तर निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करेंगे। निर्देशक की भूमिका निभाने के अलावा, उन्होंने जोया और रीमा कागती के साथ पटकथा भी लिखी है। फीमेल रोड ट्रिप फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks