प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास मालती के लिए कर रहे हैं भाई या बहन की प्लानिंग! फिर लेंगे सरोगेसी का सहारा?


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने इसी साल अपनी बेटी ‘मालती’ का इस दुनिया में स्वागत किया था. दोनों ने सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं. हाल ही में कपल ने मालती का छठवा जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. हालांकि, दोनों ने इमोजी के जरिए अपनी बेटी का चेहरा छिपा रखा था. प्रियंका और निक की शेयर की इन तस्वीरों को फैंस के बीच खूब पसंद किया गया. मालती अभी 6 महीने की ही हुई है और अब चर्चा है कि कपल अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भविष्य में सरोगेसी के जरिए और बच्चे प्लान कर रहे हैं. कपल के करीबियों के मुताबिक, दोनों का मानना है कि जिंदगी में भाई-बहन बहुत जरूरी होते हैं. कपल नहीं चाहता कि मालती को भाई या बहन की कमी महसूस हो इसलिए दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. दोनों जब भी कभी अपना दूसरा बेबी करेंगे, सरोगेसी के जरिए ही करेंगे.

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि, ‘प्रियंका और निक अपना दूसरा बच्चा भी सरोगेसी के जरिए ही करेगा, इस पर कोई शक नहीं है. लेकिन, देखना ये है कि दोनों कब अपना दूसरा बच्चा प्लान करेंगे. निक अपने बच्चों में ज्यादा एज गैप नहीं चाहते. जिस तरह उनके और उनके भाईयों जो जोनास और केविन जोनास की उम्र में ज्यादा फासला नहीं है, उनके बच्चों की उम्र में भी ना हो. उनके माता-पिता का भी ऐसा ही मानना है.’

priyanka chopra , nick jonas

प्रियंका के बर्थडे की सबसे खास तस्वीर में प्रियंका अपने हाथ में अपनी नन्हीं बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को हाथ में लिए नजर आई थीं. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका और निक दोनों अपने भाई-बहन के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है. प्रियंका चोपड़ा का जहां एक भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हैं वहीं निक जोनास के दो भाई केविन जोनास और जो जोनास हैं. निक और प्रियंका दोनों की अपने भाईयों से खूब बनती है. दूसरी ओर प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के भी काफी करीब हैं और दोनों की साथ की तस्वीरों में दोनों के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है.

दूसरी ओर कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 40वां बर्थडे मनाया. अभिनेत्री के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके बड़े से परिवार की झलक भी देखने को मिली थी. प्रियंका ने भी अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन को जमकर एंजॉय किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

Tags: Bollywood, Nick Jonas, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks