मां वाली ड्यूटी से Priyanka Chopra ने निकाला समय, Nick Jonas के साथ कुछ ऐसे मनाया रोमांटिक संडे


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) हाल ही में पैरंट्स बने हैं और काम के साथ-साथ अपनी फैमिली में भी व्यस्त हैं। इन दिनों प्रियंका मां की ड्यूटी भी साथ-साथ निभा रही हैं। हालांकि संडे को उन्होंने अपने लिए वक्त निकाला और निक के साथ कहीं दूर निकल पड़ीं। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की और बताया है कि यह उनके फेवरेट तरीके से बिताया हुआ संडे था। इस तस्वीर में निक के हाथों में प्रियंका का हाथ है और ऐसा लग रहा है कि वे लॉन्ग ड्राइव पर कहीं साथ घूमने निकले हों।

प्रियंका ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे फेवरेट तरीका से बिताया हुआ संडे।’ इस तस्वीर में दोनों कार में हैं और निक के हाथ पर प्रियंका ने अपना हाथ रखा हुआ है। कार के अंदर झांकती सर्दियों वाली गुनगुनी धूप का भी नजारा है।

Priyanka-chopra Instagram post

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी से हुई बच्ची के पैरंट्स बने हैं। दोनों ने अपने फैन्स से यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की। प्रियंका चोपड़ा और निक ने यह खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस स्पेशल टाइम के दौरान प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं क्योंकि हम अपनी फैमिली पर फोकस कर सकें। बहुत बहुत धन्यवाद।’


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी रचाई थी और 15 जनवरी 2022 को उनकी यह बेटी हुई है। दोनों की शादी राजस्थान में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। अपने बच्चे के लिए प्रियंका और निक ने काफी स्पेशल तैयारियां कर रखी हैं। उन्होंने अपनी बेटी के लिए लॉस एंजिलिस वाले घर को उसके हिसाब से रेनोवट भी किया है। बताया जाता है कि बच्चे के हिसाब से इसे तैयार करने में उन्हें कई महीने लगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks