इस महीने शुरू होगा iPhone SE 3 का प्रोडक्शन, अप्रैल या मई की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद


Apple का अगला किफायती आई – फ़ोन, द आईफोन एसई 3 या iPhone SE+ 5G (अफवाह) इस साल लॉन्च होने वाला है। अब, एक लीक संकेत देता है कि iPhone SE 3 इस महीने में ही उत्पादन में चला जाएगा, अप्रैल या मई की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है। IPhone SE 3 को हाल ही में iPhone SE + 5G नाम दिए जाने की अफवाह थी, यह Apple के A15 बायोनिक चिप के साथ आने की उम्मीद है और यह पिछले iPhone SE (2020) के समान डिज़ाइन के साथ आ सकता है। अगला iPhone SE किफायती iPhone की तीसरी पीढ़ी होगा और 5G तकनीक के साथ आएगा।

नवीनतम लीक प्रदर्शन विश्लेषक रॉस यंग से आया है, जो कहते हैं कि iPhone SE 3 या iPhone SE + 5G का डिस्प्ले पैनल उत्पादन इस महीने शुरू होगा, फोन का उत्पादन मार्च से शुरू होने की संभावना है। इसका मतलब यह है कि लॉन्च अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत में होने की संभावना है और शिपमेंट भी उसी समय के आसपास शुरू हो जाएगा। यह लॉन्च की तारीख ऐप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू द्वारा संकेतित पिछली लॉन्च तिथि के समान है, जिन्होंने कहा था कि स्मार्टफोन 2022 की पहली छमाही में लॉन्च किया जाएगा।

जबकि कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि iPhone SE 3 अपने पूर्ववर्ती के समान डिज़ाइन के साथ आएगा, कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है आईफोन एक्सआर-जैसा डिजाइन। हाल ही में यह भी बताया गया था कि अगले iPhone SE को पांचवीं पीढ़ी के iPad Air के साथ लॉन्च किया जाएगा। अगली पीढ़ी का iPhone SE अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कई सुधारों के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: अगला iPhone SE नाम iPhone SE+ 5G होगा, iPad Air 5 के साथ हो सकता है लॉन्च

यंग ने पहले कहा था कि iPhone SE+ 5G में 4.7-इंच का LCD डिस्प्ले रहेगा जिसे iPhone SE (2020) इस्तेमाल करता है। हालाँकि, नया मॉडल Apple के A15 बायोनिक चिप के साथ आएगा जो कि अधिक किफायती iPhone में 5G कनेक्टिविटी भी लाएगा। नए मॉडल के 3GB रैम और बेहतर 12-मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने की भी उम्मीद है।

इसके अलावा iPhone SE 3 भी इनके साथ लॉन्च हो सकता है आईपैड एयर (5वीं पीढ़ी), जो पिछले साल लॉन्च किए गए iPad मिनी के समान विनिर्देशों के साथ आएगी। Apple के नियमित iPad के अपडेटेड मॉडल पर काम करने की भी अफवाह है, जिसे इस साल के अंत तक 5G सपोर्ट मिलने की भी अफवाह है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks