अगला iPhone SE का नाम होगा iPhone SE+ 5G, iPad Air 5 के साथ हो सकता है लॉन्च


नेक्स्ट-जेन iPhone SE जिसे इस साल के अंत में लॉन्च किए जाने की अफवाह है, एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, iPhone SE + 5G कहा जा सकता है, न कि iPhone SE 3। अगले iPhone SE के अगले कुछ महीनों में अनावरण किए जाने की उम्मीद है और यह अगले कुछ महीनों में एक वृद्धिशील अपडेट के रूप में आएगा आईफोन एसई (2020)। अगले iPhone SE को अपने पूर्ववर्ती के समान डिज़ाइन के साथ आने के लिए कहा जाता है, और उम्मीद की जा रही है कि इसे अगली पीढ़ी के Apple के साथ लॉन्च किया जाएगा। आईपैड एयर (5वीं पीढ़ी)। बताया जा रहा है कि इन दोनों को कंपनी के स्प्रिंग इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। सेब अगली पीढ़ी के बारे में कुछ नहीं कहा आईफोन एसई या अभी तक 5वीं पीढ़ी का iPad Air।

नवीनतम अपडेट डिस्प्ले मार्केट इंटेलिजेंस फर्म डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ डिस्प्ले एनालिस्ट रॉस यंग से आया है। यंग का कहना है कि iPhone SE 3 या iPhone SE (2022) को iPhone SE+ 5G कहा जाएगा। IPhone SE क्यूपर्टिनो-आधारित विशाल की किफायती स्मार्टफोन पेशकश है जिसे आखिरी बार 2020 में इसी तरह के डिजाइन के साथ अपडेट किया गया था। आईफोन 8. पहला iPhone SE 2016 में लॉन्च किया गया था, और अगली पीढ़ी का मॉडल कई सुधारों के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: iPhone SE 3 5G के साथ आएगा, हो सकता है पूर्ववर्ती जैसा ही डिजाइन: रिपोर्ट

यंग ने कहा कि iPhone SE+ 5G में 4.7-इंच की LCD डिस्प्ले बनी रहेगी जो कि iPhone SE (2020) पर पहले से ही उपलब्ध है। नए iPhone SE का डिजाइन भी मौजूदा मॉडल जैसा ही होने की उम्मीद है। हालाँकि, नए मॉडल के Apple के नवीनतम A15 बायोनिक चिपसेट के साथ आने की अफवाह है जो अधिक किफायती iPhone में 5G कनेक्टिविटी भी लाएगा।

नया मॉडल आगे 3GB रैम के साथ आने के लिए कहा गया है और उपयोगकर्ता बेहतर 12-मेगापिक्सेल कैमरे की उम्मीद कर सकते हैं।

आईफोन एसई+ 5जी के रेंडर अगली पीढ़ी के आईफोन एसई के लिए फेस आईडी सपोर्ट का संकेत देते हैं, लेकिन यंग की भविष्यवाणी को देखते हुए ऐसा नहीं हो सकता है। कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE+ 5G एक बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि के डिज़ाइन से लिया गया है आईफोन एक्सआर. दूसरी ओर, यंग का कहना है कि Apple 2023 या 2024 में कभी-कभी एक बड़ा डिस्प्ले iPhone SE लाएगा।

अलग से, जापानी वेबसाइट Macotakara में एक रिपोर्ट संकेत देती है कि Apple इस साल कंपनी के स्प्रिंग इवेंट में iPhone SE + 5G के साथ 5 वीं पीढ़ी के iPad Air को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। 5 वीं पीढ़ी के आईपैड एयर के समान विनिर्देशों के साथ आने की अफवाह है आईपैड मिनी जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। नया मॉडल Apple के A15 बायोनिक चिपसेट और एक बेहतर फ्रंट कैमरा के साथ भी आ सकता है।

Apple के नियमित iPad के अपडेटेड मॉडल पर काम करने की भी अफवाह है। @Dylandkt नाम के एक टिपस्टर ने कहा कि Apple इस साल के अंत तक 5G सपोर्ट के साथ नया स्टैंडर्ड iPad ला सकता है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks