PS5 अभी बेस्ट बाय पर उपलब्ध है


यदि आप वर्तमान में एक PlayStation 5 कंसोल के लिए खरीदारी कर रहे हैं और हाल ही में Walmart, Costco, और अन्य खुदरा विक्रेताओं पर रीस्टॉक्स के साथ हड़ताल कर रहे हैं, तो आपके पास अभी सर्वश्रेष्ठ खरीदें पर एक और मौका है। इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर ने अभी-अभी का एक नया बैच खोला है $499.99 . के लिए PlayStation 5 कंसोल. बेस्ट बाय केवल डिस्क-आधारित संस्करण बेच रहा है, हालांकि, डिजिटल संस्करण नहीं।

अपनी बिलिंग और शिपिंग जानकारी सहेजे जाने के साथ, सर्वश्रेष्ठ खरीदें की साइट पर लॉग इन और कतारबद्ध होना सुनिश्चित करें। प्रतीक्षा लाइन में कूदने के लिए दाईं ओर “कार्ट में जोड़ें” बटन पर क्लिक करें और शांत रहें। आपको स्वचालित प्रणाली को रीफ्रेश करने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि, आपकी बारी आने पर आपको अपना खाता सत्यापित करने के लिए कहा जा सकता है। उसके बाद, आपको यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि क्या आपके क्षेत्र में कोई PS5 कंसोल उपलब्ध है (यह वर्तमान में केवल इन-स्टोर पिकअप के लिए उपलब्ध है)।

हम जानते हैं कि अगर आप कुछ हफ़्ते में सोनी के नेक्स्ट-जेन कंसोल को पेड़ के नीचे चाहते हैं, तो समय कम हो रहा है, और हम विभिन्न खुदरा विक्रेताओं पर रोल आउट के रूप में रीस्टॉक्स को ट्रैक करना जारी रख रहे हैं। सब्सक्राइब भी जरूर करें कगार सौदे नवीनतम तकनीक और गैजेट बचत के लिए न्यूज़लेटर हम सप्ताह में दो बार सीधे आपके इनबॉक्स में ढूंढ़ सकते हैं और वितरित कर सकते हैं।


प्लेस्टेशन 5

सोनी का फ्लैगशिप नेक्स्ट-जेन कंसोल, जिसमें डिस्क ड्राइव शामिल है, आपको PS4 और PS5 के लिए डिजिटल और फिजिकल दोनों तरह के गेम खेलने की अनुमति देता है।


प्लेस्टेशन 5 डिजिटल संस्करण

PS5 डिजिटल संस्करण की कीमत $400 है। मानक PS5 की तुलना में, यह कंसोल $100 कम है और इसमें ब्लू-रे डिस्क ड्राइव शामिल नहीं है।

आज हम आपको PS5 प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। हमेशा की तरह, रीस्टॉक से पहले अपने खाते में साइन इन करना, और यह सुनिश्चित करना कि सभी प्रासंगिक शिपिंग और भुगतान जानकारी, केवल आपकी सफलता की संभावनाओं में मदद कर सकती है। लेकिन आम तौर पर, एक बार जब आप कंसोल के लिए कतार में हों, तो बस कसकर लटकाएं और शायद उन उंगलियों को पार करें जिन्हें आज आपको वास्तव में कंसोल मिलता है।

कुछ में PS5 एक्सेसरीज़ और गेम अवश्य होने चाहिए

चाहे आप आज PlayStation 5 प्राप्त कर रहे हों या नहीं, कुछ आवश्यक चीजों पर स्टॉक करना एक बुरा विचार नहीं हो सकता है, जो आप अपने कंसोल के साथ पहले दिन पर रखना चाहते हैं।


शाफ़्ट और क्लैंक: रिफ्ट के अलावा

इनसोम्नियाक गेम्स का नवीनतम रोमांच शाफ़्ट और क्लैंक सीरीज अब तक की सबसे मजेदार एंट्री है। यह PS5 पर लॉन्च होने वाला पहला भी है, और यह अद्भुत ग्राफिक्स और तेज लोडिंग गति दोनों के लिए एक शोकेस है।


डेथलूप

Arcane Studios की नवीनतम रिलीज़ — पीछे की टीम शिकार तथा अस्वीकृत — कई मायनों में एक उत्कृष्ट कृति है, एक खुला रहस्य जो रोमांचकारी, एक्शन से भरपूर और सही मात्रा में अजीब है।


सोनी पल्स 3डी हेडसेट

PS5 के 3D ऑडियो प्रभाव को प्रदर्शित करने के लिए बनाया गया Sony का अपना वायरलेस गेमिंग हेडसेट, PS4 पर भी काम करता है।


प्लेस्टेशन प्लस (12 महीने की सदस्यता)

PlayStation Plus की सदस्यता से PlayStation 4 और PS5 के मालिक ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं, हर महीने मुफ्त शीर्षक डाउनलोड कर सकते हैं और PS स्टोर पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। PS5 के मालिकों को PlayStation Plus Collection तक भी पहुँच मिलती है, जो PS4 शीर्षकों का सबसे अच्छा चयन है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks