सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राघव जुयाल भी लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का, बोले- कुछ हटकर है


सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi EID Kabhi Diwali) की शूटिंग शुरू हो गई है। इसके बारे में एक्टर ने खुद अपने फर्स्ट लुक (Salman Khan First Look) को शेयर कर फैन्स को जानकारी दी थी। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की इस फिल्म में ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijan) के अपोजिट पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आएंगी। पहले खबर आई थी कि इसी फिल्म में शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) को भी मौका दिया गया है। और अब खुद राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने कंफर्म कर दिया है कि वह भी इस मूवी का हिस्सा बनेंगे।

राघव जुयाल की आप सभी ने होस्टिंग और डांसिग स्किल तो देख ही ली है। इसके अलावा ‘अभय 2’, ‘बहुत हुआ सम्मान’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘नवाबज़ादे’ में उनकी ऐक्टिंग भी पसंद की है। अब वह सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं, जो कि फैन्स के लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज है। इस बारे में खुद राघव ने बताया है। वह कहते हैं, ‘मैं फिल्म में पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल के साथ एक अहम रोल करता हुआ नजर आऊंगा जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। मैंने अब तक के करियर में जो कुछ भी किया है, उससे यह बिलकुल अलग होगा। मुझे इसका पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार है।’

Salman Khan और Pooja Hegde ने शुरू की Kabhi Eid Kabhi Diwali की शूटिंग, भाईजान के लंबे बाल वाला डैशिंग First Look है जबरदस्त
सलमान खान का फर्स्ट लुक कुछ ऐसा था
बता दें कि इस फिल्म में तेलुगु ऐक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी नजर आएंगे। इसके कुछ सीन्स की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में हो चुकी है। इसमें कई एक्शन सीन्स भी हैं। जिसका अंदाजा सलमान खान के फर्स्ट लुक ले लगाया जा सकता है। लंबे बाल और ब्लैक डेनिम जैकेट में वह रॉड पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनका हाव-भाव भी ऐसा था कि वह बदमाशों की टोली से भिड़ रहे हों। सलमान खान आखिरी बार लंबे बालों में ‘अंतिम’ में सिख का रोल करते हुए दिखाई दिए थे।

सलमान ने की ‘धाकड़’ कंगना की तारीफ, क्वीन बोलीं- थैंक्स मेरे दबंग हीरो, अब नहीं कहूंगी कि अकेली हूं


Akshay Kumar और Ajay Devgn कभी मेरी फिल्म को प्रोमोट नहीं करेंगे- ‘धाकड़’ Kangana Ranaut के बेबाक बोल
राघव जुयाल का ऐसा रहा है एक्टिंग करियर
राघव ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में’DID’ से की थी। यहां इन्होंने ‘स्लो मोशन’ डांस फॉर्म से दुनिया को रूबरू करवाया था और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। इन्हें DID सीजन 3 के फिनाले में सबसे ज्यादा वोट मिले थे और वह सेकंड रनर अप भी बने थे। फिर वह रमेश सिप्पी की फिल्म ‘सोनाली केबल’ में भी एक छोटा-सा रोल करते दिखाई दिए और रेमो डिसूजा की ABCD 2 में भी फुल स्क्रीन शेयर की। डांसिंग और एक्टिंग के अलावा राघव को आपने रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में एक-से-एक खतरनाक स्टंट करते हुए भी देखा है। अब वह सलमान खान के साथ दिखाई देंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks