असिस्टेंट और जूनियर आर्टिस्ट्स के साथ सेट पर कुछ ऐसा रहता था राजेश खन्ना का बर्ताव


Rajesh Khanna: बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने अपने करियर में ‘आनंद’, ‘आपकी कसम’, ‘आराधना’, ‘अमर प्रेम’, ‘दाग’ और ‘हाथी मेरे साथी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. भले ही आज हमारे बीच न रहे हों लेकिन अपनी फिल्मों के ज़रिए वो लोगों के दिलों में हमेशा ज़िंदा रहेंगे. वहीं, पर्दे पर हमेशा मुस्कुराने वाले काका असली जिंदगी में काफी अलग थे. रीयल लाइफ में राजेश खन्ना काफी अंर्तमुखी स्वभाव के थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) अपने आपको रोमाटिंक इमेज में ही देखना पसंद करते थे इसी वजह से वो एक्शन फिल्मों में काम नहीं करते थे. वहीं, अपने एक इंटरव्यू में मशहूर एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को लेकर कहा था कि, ‘बदलते वक़्त के साथ वो अपने आपको बदल नहीं सके और पुरानी सक्सेस में डूबे रहे. ये काम अमिताभ बच्चन ने कर दिखाया’.


वहीं, बतौर बाल कलाकार राजेश खन्ना के साथ बहुत सी फ़िल्मों में काम कर चुके जूनियर महमूद ने भी एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना के बारे में बात की थी और  बताया था कि काका का सेट पर लोगों के साथ कैसा बर्ताव रहता था. उन्होंने बताया था कि, ‘सेट पर काका किसी से बात नहीं करते थे और जूनियर आर्टिस्ट्स की तरफ़ तो वो देखते भी नहीं थे.’


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर महमूद ने कहा, ‘अपना शॉट देने के बाद ज्यादातर सेट पर काका अकेले ही बैठे रहते थे’. वहीं, एक्ट्रेस मुमताज़ ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘राजेश काफी अंर्तमुखी स्वभाव के थे. हां, मगर वो जिसके साथ अपनापन महसूस करते थे, उससे बहुत बातें किया करते थे’. आपको बता दें कि राजेश खन्ना और मुमताज़ ने 9 फिल्मों में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी. 

यह भी पढ़ेंः

इस वजह से बालों के लिए साधना को करना पड़ा था हॉलीवुड की ऑड्रे हैपबर्न को कॉपी, बाद में हेयरस्टाइल बन गया ट्रेंड

एक फिल्म की वजह से झगड़ पड़ी थीं Rekha और Moushumi Chatterjee, वजह आपको भी कर देगी हैरान

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks