‘इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन’ में राजपाल यादव की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन संग करेंगे जज


सभी को हंसाने और गुदगुदाने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ तो कुछ दिनों के लिए छुट्टियों पर चला गया है। लेकिन हैरान मत होइए और न परेशान। क्योंकि अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन आपके लिए ला रहे हैं ‘इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन।’ इस शो की हालांकि शुरुआत हो चुकी है। 11 जून से यह हर शनिवार-रविवार आपको एंटरटेन करेगा। पता इसका वही पुराना सोनी टीवी है। जहां आप रात 9:30 बजे देख सकते हैं। अब इस शो में कौन-कौन जज पैनल में है, कौन-कौन कंटेस्टेंट है, कौन इसे होस्ट कर रहा है, सारी जानकारी हम आगे देने जा रहे हैं, तो कुर्सी की पेटी बांध लीजिए।

सोनी टीवी पर आने वाले इस शो से पहले भी आपने अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के स्क्रीन पर साथ में देखा है। वो शो था ‘कॉमेडी सर्कस’ (Comedy Circus) और ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ (The Great Indian Challenges)। इन दोनों में ही ये जज वाली कुर्सी पर नजर आए थे और फिर से वह उसी मुद्रा में दिखाई देने वाले हैं। इस नए शो के कुछ छोटे-छोटे प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। जिसमें कंटेस्टेंट्स स्टैंडअप कॉमेडी करते हुए दिखाई भी दे रहे हैं।

इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन

मुंबई से आए नितेश शेट्टी।

घर में पड़ी थी सासू मां की लाश, रो रही थीं अर्चना पूरन सिंह, शो की टीम बोली- हंसी वाला शॉट देकर जाओ

इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन

दिल्ली से आए रजत सूद।

अर्चना पूरन सिंग के शो में फूटे हंसी के बुलबुले
शनिवार के एपिसोड में ‘कॉमेडी के सरपंच’ राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने और रविवार के एपिसोड में सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने जजेस पैनल को जॉइन किया है। दोनों सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस के लिए पहुंचे हैं। बात करें कंटेस्टेंट्स की तो पहले दिन कानपुर से आए हेमंत पांडे ने अपनी बातों से जजेस का सारा स्ट्रेस कर किया। मुंबई से आए नितेश शेट्टी ने अपनी कॉमेडी से सभी को गुदगुदाया। जमशेदपुर से आए अबदर खान ने अलग-अलग चीजों की मिमिक्री कर सबको हैरान किया। मालेगांव से आए मुजावर ने भी गाने के अंदाज में जोक्स सुनाए। दिल्ली से आए रजत सूद भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने भी अपने हंसी के बुलबुले फोड़े।

rajpal yadav

कानपुर से आए हेमंत पांडे और ऐक्टर राजपाल यादव।

शेखर सुमन का कॉन्ट्रोवर्शियल परफ्यूम एड पर फूटा गुस्सा, बोले-ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए

rochell

शो को होस्ट कर रही हैं रोशेल रॉव

Archana Puran Singh की हाउस हेल्प Bhagyashri हुईं पॉप्युलर, फैन्स रोककर ले रहे हैं उनकी सेल्फी
‘इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन’ में होगा हंसी का धमाल
रविवार 12 जून को आने वाले एपिसोड की बात करें तो इसमें बिहार के सौरभ कुमार, मुंबई के गौरव दुबे और केतन सिंह, मध्य प्रदेश से अपूर्वा बाजपेयी, मुंबई के ही 68 वर्षीय प्रवीण व्यास और जयपुर से केसरदेव मारवाड़ी भी दर्शकों और जजेस को एंटरेनमेंट का तगड़ा डोज देते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि इस सीजन को रोशेल रॉव होस्ट कर रही हैं। वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आई थीं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks