Ram Charan: मार्वल क्रिएटर का इशारा, RRR के राम चरण बन सकते हैं अगले जेम्स बॉन्ड, इस ट्वीट पर गौर फरमाइए


साउथ के एक्टर राम चरण फिल्म ‘RRR’ में अपने स्वतंत्रता सेनानी वाले किरदार को लेकर जमकर तारीफें बटोरी हैं, जिसने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई करते हुए ऐसे समय में सफलता का झंडा गाड़ा है जब फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आते ही पिट जा रही हैं। उन्हें देश भर के क्रिटिक्स से तारीफें तो मिली ही हैं, हॉलिवुड से भी जमकर तारीफ मिल रही है। अब खबर आ रही है कि मार्वल के क्रिएटर्स इस बात पर सहमत नजर आ रहे हैं कि एक्टर राम चरण उनकी फिल्मों में अगले जेम्स बॉन्ड हो सकते हैं। हाल ही में Luke Cage के मार्वल क्रिएटर ने राम चरण को अगले जेम्स बॉन्ड के रूप में देखना की इच्छा जाहिर की, जो उनकी ऐक्टिंग से काफी इम्प्रेस दिखते हैं। इस बात को लेकर चर्चा काफी समय से चल रही है कि डेनियल क्रेग का यह किरदार किन्हें दिया जा सकता है। इस लिस्ट में Idris Elba और Rege Jean-Page जैसे हॉलीवुड स्टार्स के नाम शामिल हैं।

अमेरिकन फॉर्मर म्यूजिक जर्नलिस्ट और टेलिविजन राइटर और प्रड्यूसर Cheo Hodari Coker (Luke Cage के Creator, Writer, Executive Producer, Showrunner) का मानना है कि इस ब्रिटिश जासूसी फिल्म के लिए राम चरण बिल्कुल फिट एक्टर हैं।

जेम्स बॉन्ड के रोल के लिए राम चरण का भी नाम
Cheo ने ट्विटर पर एक लिस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए अपने चॉइस का जिक्र किया है जिसमें Idris Elba, Sope Dirisu, Matthew Goode, and Damson Idris जैसे एक्टर्स के नाम हैं। इस ट्वीट के तुरंत बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और बताया कि वह इन स्टार्स को जेम्स बॉन्ड के रोल में क्यों देखना चाहते हैं। इसी पोस्ट में उन्होंने फिल्म ‘RRR’ एक्टर राम चरण के संभावना और इस रल को डिजर्व करने की बात कही थी।

इंटरनैशनल डायरेक्टर्स से मिली तारीफें
बता दें कि एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म RRR को इंटरनैशनल लेवल पर तारीफें मिली हैं। डायरेक्टर्स जेम्स गन, स्कॉट डेरिक्सन और रूसो ब्रदर्स ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आए हैं। फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज़ हुई थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks