RRR में Ram Charan और Jr NTR को Gay समझ रहे हैं विदेशी, राम गोपाल वर्मा ने सुना तो कही ये बात


एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR इस साल की मास्टरपीस मूवी साबित हुई। 25 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई इस ब्लॉकबस्टर मूवी में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने लीड रोल प्ले किया, जबकि अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अहम भूमिका निभाई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। लोगों ने इसकी कहानी, गानों, शानदार विजुअल इफेक्ट्स को खूब सराहा। राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती भी सभी को खूब पसंद आई। हालांकि, वेस्ट (पश्चिमी देश) में इनकी ‘दोस्ती’ को अलग ही रूप में देखा जा रहा है। वहां के लोग समझ रहे हैं कि RRR एक गे (RRR Gay Movie) मूवी है और इन दोनों ऐक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उन्हें ‘रोमांस’ लग रही है। इस समय सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है। आइये आपको बताते हैं कि वेस्ट में फिल्म को लेकर लोग क्या सोच रहे हैं।

वेस्ट में RRR फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री को लेकर लोग क्या सोच रहे हैं, ये बताने से पहले हम आपको फेमस फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने भी इसको लेकर बात की है। उन्होंने लिखा, ‘मैं सही था। वे इतने गे हैं- वेस्टर्न ऑडियंस की RRR के गे स्टोरी होने का परसेप्शन।’

अब आइये आपको दिखाते हैं वेस्ट के लोगों के कुछ ट्वीट, जो ये कह रहे हैं कि RRR फिल्म में गे स्टोरी दिखाई गई है।

rrr gay story

आरआरआर गे स्टोरी

ये थी फिल्म की कहानी
इस फिल्म की कहानी भीमा (जूनियर एनटीआर) और सीताराम राजू (राम चरण) के इर्दगिर्द बुनी गई है, जो स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। राजामौली ने अपनी फिल्म में इनकी दोस्ती और अंग्रेजों से बदला लेने की शानदार कहानी को दर्शाया था। फिल्म की बात करें तो इसमें दमदार डायलॉग्स हैं, गानें हैं, विजुअल्स इफेक्ट्स ऐसे हैं कि आप देखते रह जाएं। कुल मिलाकर इस फिल्म ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक अलग ही मुकाम तक पहुंचाने में ‘बाहुबली’, ‘पुष्पा’ और ‘KGF’ की मदद की।

सेट पर हुई गहरी दोस्ती

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही राम चरण और जूनियर एनटीआर गहरे दोस्त बन गए थे। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहे हैं। हाल ही में जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर राम चरण ने उन्हें अपना भाई, दोस्त और को-स्टार कहा था और ये भी लिखा था कि जूनियर एनटीआर उनके लिए क्या हैं, उसे वो शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं।

राम चरण और जूनियर एनटीआर की फोटोज, जो खूब हुईं वायरल

rrr

राम चरण और जूनियर एनटीआर

rrr

जूनियर एनटीआर और राम चरण

rrr

आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर

देखिए राम चरण और जूनियर एनटीआर की कुछ तस्वीरें, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया और दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग की भी खूब तारीफ की।

image Source

Enable Notifications OK No thanks