Ranbir Alia Wedding: RK House में सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इसी महीने होगी शादी, 450 मेहमानों को न्‍योता


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार इसी साल अप्रैल में शादी (Ranbir Alia Wedding) करने के लिए तैयार हैं। अब से कुछ दिनों बाद आलिया और रणबीर पति-पत्नी के रिश्ते में बंध जाएंगे। चूंकि ये दोनों अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, इसलिए इनकी शादी के समारोह को काफी निजी रखा जाएगा। यह कपल अपने करीबी और चाहने वालों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी की तारीख को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ये जरूर पता चल गया है कि आलिया और रणबीर कहां शादी करेंगे। इसके साथ ही मेहमानों की संख्या भी सामने आ गई है।

बॉलीवुड में जहां इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन है, वहीं ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी मुंबई में ही होगी। अगर आप ये सोच रहे हैं कि बॉलीवुड के दूसरे कपल्स की तरह रणबीर और आलिया भी शहर के एक फाइव स्टार होटल में शादी करेंगे तो आपको बता दें कि आपने बिल्कुल गलत अनुमान लगाया है। बल्कि जिस दिन से उन्होंने शादी करने का फैसला किया उसी दिन से कपल का वेन्यू तय हो चुका है।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

रणबीर और आलिया किसी और जगह नहीं बल्कि कपूर खानदान के पुश्तैनी घर ‘आरके हाउस’ में शादी करेंगे। जाहिर तौर पर वेन्यू को रणबीर ने खुद फाइनल किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के काफी करीब थे। उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस में हुई थी। इसलिए, रणबीर भी चेंबूर के घर में अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहते हैं। 450 लोगों की गेस्ट लिस्ट को शादी स्क्वाड वेडिंग प्लानर्स संभालेगी।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

विवाह समारोह में शामिल होने वाले करीबी लोगों को अप्रैल के दूसरे सप्ताह से खुद को फ्री रखने की सूचना दी गई है। आश्चर्य है कि शादी की तारीखों का अभी तक खुलासा क्यों नहीं किया गया है? खैर, कपूर परिवार अप्रैल के अंत में शादी के लिए उत्सुक था, लेकिन आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान के स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण भट्ट परिवार इसे जल्द से जल्द करना चाहता है।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

image Source

Enable Notifications OK No thanks