Randeep Hooda की हुई Knee Surgery, 14 साल पहले हादसे के बाद पैर में डाले गए थे स्क्रू और प्लेट


अपनी दमदार ऐक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले ऐक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इस वक्त बड़ी तकलीफ से गुजर रहे हैं। उनकी हाल ही घुटनों (Randeep Hooda knee surgery) का ऑपरेशन हुआ है। रणदीप हुड्डा इस वक्त कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

रणदीप हुड्डा को शूट के दौरान घुटने में चोट लगी। पिछले महीने यानी फरवरी में जब वह ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के सेट पर एक सीन कर रहे थे तो उसी दौरान उनके घुटने में गंभीर चोट लग गई। हमारे सहयोगी ईटाइम्स को एक सूत्रों ने बताया कि रणदीप हुड्डा को 1 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

2020 में हुआ था भयंकर हादसा
वहीं रणदीप ने अपने घुटने की चोट और सर्जरी को लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप हुड्डा की एक सर्जरी करनी पड़ी थी। उस वक्त उनके पैर का ऑपरेशन किया गया था।



डालने पड़े थे स्क्रू और प्लेट, इंफेक्शन के कारण सर्जरी

तब ‘मिड डे’ को दिए एक इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने बताया था कि साल 2008 में जब वह पोलो गेम खेल रहे थे तो उस दौरान उनका घोड़ा फिसल गया और वह उनके दाहिने पैर पर गिरा। इस कारण उनके पैर के निचले हिस्से में काफी चोट आई थी। रणदीप के पैर का ऑपरेशन करना पड़ा। तब उनके पैर में प्लेट और स्क्रू डाले गए थे। रणदीप हुड्डा ने बताया था कि ऑपरेशन के एक साल बाद उन्हें पैर से स्क्रू और प्लेट निकलवानी थी। पर वह किसी वजह से निकलवा नहीं पाए थे। इस कारण रणदीप के पैर में इंफेक्शन हो गया था और फिर ऑपरेशन करवाना पड़ा।


पढ़ें: रणदीप हुड्डा के खिलाफ कोर्ट में शिकायत, मायावती के खिलाफ किया था आपत्तिजनक कॉमेंट

रणदीप ने सहेजकर रखी है वो तस्वीर
रणदीप हुड्डा के पापा एक डॉक्टर हैं और उस वक्त ऑपरेशन के दौरान वह ऐक्टर के साथ मौजूद रहे थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि रणदीप ने उन नट्स और प्लेट की तस्वीर खींचकर अपने पास रखी है। तब ऐक्टर ने कहा था कि उन्होंने अपने करियर की सबसे बेहतरीन फिल्में तभी दीं, जब वो नट्स और प्लेट उनके पैर में थे। लेकिन जब वो निकाल दिए गए तो ऐक्टर को लगने लगा कि शायद पहले जैसे ऐक्टर नहीं रह पाएंगे।

Satpura Tiger Reserve में रणदीप हुड्डा के सामने आ गया टाइगर, अपने शिकार पर हमला करते कैमरे में हुआ कैद

इन फिल्मों में दिखेंगे रणदीप
प्रफेशनल फ्रंंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा पिछले साल फिल्म ‘राधे’ में दिखे थे। जल्द ही वह ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के अलावा ‘अनफेयर एंड लवली’ (Unfair & Lovely) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हैं।

Randeep Hooda knee surgery

रणदीप हुड्डा के घुटनों का ऑपरेशन



image Source

Enable Notifications OK No thanks