‘रणवीर के न्यूड फोटोशूट से नहीं, अब मेरी भावनाएं आहत हुईं’, हैदराबाद रेप केस पर सुमोना चक्रवर्ती का रिएक्शन


टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ एफआईआर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने ‘महिलाओं की भावनाओं को आहत’ किया है. सुमोना ने कहा कि वह एक महिला हैं और उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंची है. अब शुक्रवार को उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए कहा कि कैसे एक विधायक के बेटे को 16 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के बाद जमानत मिल गई. आर्टिकल को शेयर करते हुए सुमोना ने कहा, “अब इससे मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है.”

सुमोना चक्रवर्ती ने न्यूज की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “अब इससे मेरी भावना और भी ज्यादा आहत हुई है. यह अपमानजनक है. यहां फोकस एनजीओ पर होना चाहिए न कि फोटोशूट पर. जमानत के लिए सिर्फ 5 हजार रुपए. यह पहली बार में यह एक गैर-जमानती अपराध होना चाहिए.”

सुमोना चक्रवर्ती ने जो न्यूज आर्टिकल शेयर किया गया है, उसके मुताबिक एक 16 साल की लड़की का 28 मई को एक पब से अपहरण करने के बाद 5 किशोरों समेत 6 लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था. मामले का मुख्य आरोपी एक विधायक का बेटा है. और बुधवार को राज्य में विरोध प्रदर्शनों के बीच उन्हें जमानत दे दी गई.

सुमोना चक्रवर्ती ने दो दिन पहले अपनी इंस्टास्टोरीज पर रणवीर सिंह के बारे में एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया, जिसमें लिखा था, “‘उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई और उनके शील का अपमान किया.’ न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ 2 केस दर्ज.” इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं एक महिला हूं. न तो मेरी मर्यादा का अपमान हुआ है और न ही मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है.”

सुमोना चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह के बारे में अपनी पिछली इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मां के जवाब का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया. उनकी मां ने लिखा, “तस्वीरें बहुत अच्छी थीं. भगवान जाने किनकी भावनाओं को ठेस पहुंची. शायद वे और देखना चाहते थे.” इसे शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा, “यही तो मेरी मां, जो एक महिला भी हैं, उनका ये कहना था.”

Tags: Ranveer Singh, Sumona Chakravarti

image Source

Enable Notifications OK No thanks