Raveena Tandon: पिता रवि टंडन के जन्मदिन पर भावुक हुईं रवीना, सात दिन पहले ही हुआ था निधन


17 फरवरी को रवीना टंडन के दिवंगत पिता रवि टंडन की 87वीं जयंती है। अभिनेत्री ने 11 फरवरी को ही अपने पिता को खो दिया था। रवि टंडन का उनके जुहू स्थित घर पर उम्र संबंधी बीमारियों के कारण निधन हो गया था। गुरुवार को, अपने पिता को याद करते हुए, रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा। मेरी जिंदगी फिर कभी वैसी नहीं होगी। आप हमेशा मेरी आंखों के तारा रहेंगे। चीयर्स!” 

 

रवि टंडन बॉलीवुड के सबसे महान फिल्म निर्माताओं में से एक थे। उन्होंने ‘नजराना’, ‘अनहोनी’, ‘खेल खेल में’, ‘जिंदगी’, ‘खुद-दार’, ‘मजबूर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था। 11 फरवरी को, रवीना ने अपने सोशल हैंडल पर उनके निधन की दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की थी। उन्होंने पुरानी तस्वीरों के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आप हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी, मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा”।

 

उनके भावुक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई बॉलीवुड हस्तियों और दोस्तों ने शोक व्यक्त किया। माधुरी दीक्षित ने लिखा, “आप और आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।” सोनू सूद ने कहा, “वह हमेशा आपके मार्गदर्शक दूत रहेंगे।” जूही चावला ने भी शोक व्यक्त किया और कहा, “आपको और आपके परिवार रवीना के प्रति हार्दिक संवेदना.. उनकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।”

रवीना टंडन ने अपने पिता रवि टंडन का अंतिम संस्कार किया था। अंतिम संस्कार में फराह खान, रिद्धिमा पंडित, साजिद खान समेत कई लोग पहुंचे। उन्होंने सभी के समर्थन और संवेदना के लिए आभार भी व्यक्त किया। रवीना ने संदेश के साथ अपने पिता की एक तस्वीर साझा की, “मेरे प्यारे पिता आज सुबह अपने स्वर्गीय निवास पर लौट आए। वह मेरे और मेरे परिवार के लिए ताकत के स्तंभ थे। इस कठिन समय से गुजरते हुए, हम आपकी संवेदनाओं, गर्मजोशी और समर्थन के लिए आभारी हैं। ओम शांति।”





Source link

Enable Notifications OK No thanks