ऋचा चड्ढा ने 3 महीनों में घटाया 15 किलो वजन ! एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में शेयर की वेट लॉस जर्नी


Richa Chadha Weight Loss Journey Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी नई वेब सीरीज टद ग्रेट इंडियन मर्डरट के रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Movies and Web Series) मूवीज और वेब सीरीज के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Weight Loss) ने अब अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर स्पॉटलाइट अपनी तरफ खींची है. हाल ही में ‘फुकरे’ फिल्म एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी शेयर की है. 

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Video) ने वीडियो में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और वेट लॉस की बातें की हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘कैमरे के सामने रहना आसान नहीं होता है, खासकर उस आदमी के लिए जो पानी के उलटी दिशा में तैरना चाहता है. जो अपनी बात रखे और जाग्रित हो. दुनिया आपको बताएगी जवानी प्रीमियम है लेकिन वह भी सिर्फ लोगों के इस्तेमाल के लिए है ना? तुम्हारी सक्सेस, हार, पब्लिक ! मायने नहीं रखती हैं अगर तुम सेल्फ मेड और सेल्फ पेड हो. हर किसी के पास सलाह है. तुमने वजन बढ़ा लिया, तुमने वजन घटा लिया.’ 


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Weight Loss Video) ने साथ ही वीडियो में कहा, ‘हां मैंने वजन कम किया, हां मैंने वजन बढ़ाया लेकिन इससे भी ज्यादा बेहतर बातचीत की जा सकती है….’  ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Social Media) ने वीडियो के साथ कैप्शन भी पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा प्यार में जजमेंट नहीं होता है, हम ज्यादातर खुद को ही प्यार नहीं करते हैं….’ बता दें एक्ट्रेस ने यह पोस्ट वेलेंटाइन्स डे (Valentines Day) पर किया था. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट से जाहिर करना चाहा कि हमें खुद से प्यार करना चाहिए. एक्ट्रेस (Richa Chadha New Web Series) इन दिनों ओटीटी पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Amrita Singh Affair: Sunny Deol से बेहद प्यार करती थीं अमृता सिंह, लेकिन एक्टर की ज़िंदगी से जुड़े इस राज़ ने उड़ा दिए थे उनके होश! 

Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद कर रही हैं इस सिंगर को डेट ! एक्ट्रेस की नई तस्वीर ने फैंस को किया कंफ्यूज



image Source

Enable Notifications OK No thanks