Ritesh Pandey ने मचाया धमाल, Bhojpuri Song ‘मिठाई लेखा लागे’ नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड


भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया भोजपुरी गाना ‘मिठाई लेखा लागे’ (Mithai Lekha Lage) रिलीज होने के सात दिनों के भीतर ही यूट्यूब पर छाया हुआ है. इसे हर कोई खूब पसंद कर रहा है. इनका गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. टॉप ट्रेंडिंग म्यूजिक (Top Trending Music Video) में ये गाना नंबर पर धमाल मचा रहा है. मेकर्स इस गाने के वायरल होने से काफी खुश हैं. रितेश ने अपनी गजब की परफॉर्मेंस से तो धमाल ही मचा दिया है. इस गाने के वीडियो हर कोई पसंद कर रहा है. सोशल मीडिया पर जिधर देखा जाए उधर ही ये गाना छाया हुआ है. इसे रितेश और शिल्पी राज (Ritesh Pandey-Shilpi Raj Songs) ने अपनी मधुर आवाज में गाया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मिठाई लेखा लागे’ (Boliya Mithai Lekha Lage) के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल से सात दिनों पहले ही यानी की 20 अप्रैल को रिलीज किया गया था. इस गाने की थीम यह है कि रितेश पांडे के पिताजी किसी काम से उन्हें बाहर भेज रहे हैं लेकिन उनकी प्रेमिका फोन रखने और बात बंद करने का नाम ही नहीं ले रही है. रितेश पांडे (Ritesh Pandey Bhojpuri Songs) अपनी प्रेमिका को अपनी मजबूरी बता रहे हैं कि पिताजी काम के लिए बाहर भेज रहे हैं. मां को दवाई के लिए लेकर जाना है. लेकिन, उनकी प्रेमिका जवाब देती है कि ‘जान तोहार बोलिया मिठाई लेखा लागे’ यानी कि रितेश पांडे (Ritesh Pandey latest Song) की प्रेमिका उनकी आवाज सुनते ही रहना चाहती है. वाकई यह गाना काफी मजेदार है और रोमांटिक मिजाज से भरपूर है. गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के दरमियान फोन कॉलिंग का थीम बनाकर यह गाना बनाया गया है, जिसे बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. रितेश पांडे ने इस गाने को रोमांटिक मिजाज में डूब कर गया है, जो सुनने और देखने में बहुत मजेदार है.

ट्रेनिंग में 1 नंबर पर ‘मिठाई लेखा लागे’ गाना (Ritesh Pandey Trending Bhojpuri gana) आने पर रितेश पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए अपने फैंस और श्रोताओं को तहेदिल से धन्यवाद दिया है और आगे भी ऐसे ही प्यार आशीर्वाद देते रहने की कामना किया है. रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘मिठाई लेखा लागे’ के लिरिक्स मांजी मीत और कुमार गौरव के लिखे हैं. इसका बेहद ही प्यारा म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. जी हां, ये वही रवि पंडित हैं, जो ‘पुदीना’ और ‘गरईया मछरी’ जैसे म्यूजिक वीडियो का निर्देशन कर चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो कई गानों में एक्टिंग भी की है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks