Ritesh Pandey Unseen Photo: गुरु पूर्णिमा पर रितेश पांडे ने शेयर की मां-पापा संग फोटो, कहा दिल छूने वाली बात


भोजपुरी के जाने-माने कलाकार और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहतज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना या फिल्म आती है तो वो धमाल ही मचा जाती है. थिएटरों में फैंस से उनकी फिल्मों को भी भरपूर प्यार मिलता है. रितेश अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करने से पीछे रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी एक फोटो (Ritesh Pandey Photo) गुरु पूर्णिमा के मौके पर शेयर की है, जिसमें उन्हें मां-पापा के साथ एक ही फ्रेम में पोज देते हुए देखा जा सकता है.

रितेश पांडे ने पहली बार मां-पापा (Ritesh Pandey With Parents) के साथ एक ही फ्रेम में फोटो शेयर की है. इसे उन्होंने इंस्टाग्राम (Ritesh Pandey Instagram) पर शेयर करते हुए लंबा-चौथा पोस्ट लिखकर उन्हें गुरु पूर्णिमा की ढेरों शुभकामनाएं दी है. एक्टर ने लिखा, ‘मेरी माँ मेरा पहली गुरु, मुझे चलना सीखाया, मुझे बोलना सीखाया, मेरी ज़िंदगी का पहला अक्षर सीखाया, जब भी मैं गिरा मुझे हिम्मत देकर उठाया, मेरी माँ और पापा आपने मुझे एक अच्छा इंसान बनाया, आपने मुझे सही ग़लत का फ़र्क़ समझाया, आपने ही रितेश से रितेश पांडे योग्य बनाया🙏.’

रितेश पांडे ने आगे लिखा, ‘Love you mumma Papa श्री गुरुवे नमः परम पूजनीय गुरुदेव माता जी पापा जी सहित सभी गुरुजनों की जुगल चरणों में कोटि-कोटि साष्टांग प्रणाम नमन आप सभी को श्री गुरु पूर्णिमा महापर्व की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं जय हो…’. एक्टर की इस पोस्ट को महज एक घंटे के भीतर ही साढ़े तीन हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस अपने चहेते को एक ही फ्रेम में मां-पापा के साथ देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘माता-पिता की जय हो’. दूसरे ने लिखा, ‘मां के लिए क्या बोलें लव यू’. तीसरे ने लिखा, ‘सादर प्रणाम माता पिता जी को’. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है.

अगर रितेश पांडे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ (Nache Mor Jogiya) और ‘पगली के मति’ (Pagali ke Mati) जैसे गाने रिलीज किए जा चुके हैं. साथ ही ‘सेंट्रल जेल’ इनसे पहले जारी किया गया था, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिला था. इसके अलावा वो एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Ritesh pandey



image Source

Enable Notifications OK No thanks