ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखा रिया चक्रवर्ती का पुराना अंदाज़, खुले बालों में लगीं खूबसूरत


Rhea Chakraborty Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले दो साल से लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया ने काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था  जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से बिल्कुल दूरी बना ली थी. पर अब रिया सोशल मीडिया पर पहले की ही तरह जबरदस्त एक्टिव हो गई हैं. अब रिया अक्सर बाहर भी स्पॉट होती हैं और सोशल मीडिया पर भी लगातार अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. अगर ये हम कहें तो बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस धीरे -धीरे एक्ट्रेस अपने पुराने वाले अंदाज और रुटीन लाइफ में भी वापस आती जा रही  हैं.

हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का पुराना बोल्ड वाला अंदाज़ नज़र आ रहा है. फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है  जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट्स पहनी हुई है. खुले बालों में एक्ट्रेस कैमरे को निहारती दिख रही हैं. और उनके देखने का अंदाज़ तो आपका दिल की चुरा लेगा. फोटो  शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक हैशटैग का इस्तेमाल किया है जो दिखाता है कि अब एक्ट्रेस बदल गई हैं.रिया ने लिखा है ‘#rhenew’ यानी नई रिया. देखें एक्ट्रेस की फोटो.


वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी के साथ फिल्म चेहरे में नज़र आई थीं. फिल्म में हालांकि एक्ट्रेस का लीड रोल नहीं था, लेकिन  सुशांत के केस के बाद से लोग ‘चेहरे’ में रिया को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.
ये भी पढ़ें : Kapil Sharma के पीछे दीवानी हुई इंटरनेशनल ओपेरा सिंगर, कहा-आपके शादीशुदा होने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता…



image Source

Enable Notifications OK No thanks