RK/RKAY: मल्लिका शेरावत का बड़े पर्दे पर कमबैक, 22 जुलाई को रिलीज होगी ये फिल्म


instagram- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
मल्लिका शेरावत

RK/RKAY: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। वहीं मल्लिका शेरावत लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही थीं। एक बार भी उनकी फिल्मों में धमाकेदार वापसी होने वाली है।  मल्लिका शेरवात डायरेक्टर रजत कपूर की फिल्म आरके आरके (RK/RKAY) से धमाकेदार कमकैब करने जा रही हैं। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। वहीं लंबे समय के बाद मल्लिका को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म की दिलचस्प कहानी 

बता दें फिल्म में आरके नाम के एक फिल्म डायरेक्टर की कहानी को दिखाया जाएगा, जो अपनी एक फिल्म को लेकर काफी डरा हुए है। इसी बीच उनको मालूम पड़ता है कि एक्टर ने उसकी फिल्म को छोड़ दिया है। जिसके बाद उस एक्टर की तलाश शुरू करते हैं। ये फिल्म एक काफी थ्रिलिंग और ड्रामे से भरपूर होने वाली हैं।

फिल्म का प्रीमियर 

इस फिल्म का प्रीमियर पहले ही कई फिल्म फेस्टीवल में किया जा चुका है जिनमें शंघाई फिल्म फेस्टिवल, बुकियन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस रिवर टू रिवर फेस्टिवल और पुणे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शामिल हैं। वहीं इन सभी जगहों में फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अंदाज़ा लगया जा रहा है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

फिल्म में नजर अन्य सितारे

मल्लिका शेरवात के अलावा फिल्म में खुद डायरेक्टर रजत कपूर भी हैं। वहीं इन दोनों के साथ अभिनेत्री कुब्रा सैत और एक्टर रणवीर शोरे भी नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें – 

सुष्मिता संग इज़हारे इश्क के बाद ललित मोदी ने बदली अपनी इंस्टाग्राम डीपी, प्यार में डूबा हुआ नज़र आया कपल

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रोमांटिक रिलेशनशिप पर आया एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन 

Sushmita Sen और Lalit Modi हैं बहुत पुराने दोस्त, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल



image Source

Enable Notifications OK No thanks