आर माधवन की पिछले 4 साल से क्यों नहीं हुई कमाई? ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ डायरेक्टर ने किया खुलासा


ऐक्टर आर माधवन (R Madhvan) इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) का 19 मई को 75वें कान फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) में प्रीमियर हुआ। इस फिल्म को ऐक्टर ने ही लिखा है, डायरेक्ट किया है और प्रड्यूस भी किया है। स्क्रीनिंग होने के बाद मौजूद लोगों ने 10 मिनट का स्टैंडिंग ऑवेशन भी दिया। फिल्म की जमकर तारीफ भी की। यह मूवी ऐक्टर के करियर का सबसे खास प्रोजेक्ट है। हालांकि अब यह लोगों को कितनी पसंद आएगी, इस बात का डर ऐक्टर को सताए जा रहा है।

एक इंटरव्यू में ऐक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने पिछले चार सालों से एक पैसा नहीं कमाया है। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने न्यूज पोस्टर से खास बातचीत में बताया है। माधवन का कहना है कि उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी डर लग रहा है। उसकी कमाई को लेकर चिंता सता रही है। उन्होंने बताया कि दो साल कोरोना में और उसके पहले के दो साल वह फिल्म को बनाने में वह व्यस्त रहे। इन चार सालों में मतलब उन्होंने एक रुपया नहीं कमाया।

R Madhavan on PM Narendra Modi at Cannes 2022: ये नया भारत है- आर. माधवन ने कान्स में बांधे PM नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल, वीडियो वायरल
चार साल से नहीं हुई माधवन की कमाई
माधवन के मुताबिक, ‘वो चीजें जिन्होंने मुझे अब तक संभाले हुए है और जिंदा रखा वह OTT है। इसके अलावा कोई फिल्म नहीं की है। मेरी पिछली फिल्म विक्रम वेधा थी। इसके अलावा मैंने Decoupled वेब सीरीज में भी काम किया था। इस वजह से वह डरे हुए हैं कि ये फिल्म चल पाएगी या नहीं।’ इस इंटरव्यू में माधवन ने अपनी पत्नी सरिता को थैंक यू कहा है। उनका कहना है कि इस मुश्किल दौर में वह एक बड़ा सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं।

Rocketry The Nambi Effect at Cannes 2022: कान्स में आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, शान से फैंस बोले- वाह
इन भाषाओं में रिलीज होगी माधवन की ‘रॉकेट्री’
फिल्म के बारे में बात करें को ‘रॉकेट्री’ में ऐक्टर आर माधवन ने डॉक्टर नंबी नारायणन का किरादर निभाया है। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जो भारतीय वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के लाइफ पर बेस्ड है। इन्हें असल जिंदगी में जासूसी के झूठे केस में फंसाया गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। हिंदी, तमिल और अंग्रेजी के अलावा यह तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks