Roelof van der Merwe 2023 तक समरसेट के लिए प्रतिबद्ध है


समाचार

नीदरलैंड के ऑलराउंडर अनुबंध विस्तार के बाद कम से कम दो और सीज़न के लिए टुनटन में रहेंगे

सॉमरसेट के दक्षिण अफ्रीका में जन्मे, नीदरलैंड के ऑलराउंडर, रूलोफ वैन डेर मेर्वे, एक साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर करने के बाद कम से कम 2023 सीज़न के अंत तक क्लब के साथ बने रहेंगे।

वान डेर मेर्वे, 36, 2016 में लौटने से पहले एक अल्पकालिक अनुबंध पर 2011 में क्लब में शामिल हुए, और तब से खुद को तीनों प्रारूपों में समरसेट टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में स्थापित किया है, जिसमें उनके बाएं हाथ की स्पिन उनकी कड़ी मेहनत से पूरक है। -निचले क्रम की बल्लेबाजी।

2019 में समरसेट की रॉयल लंदन कप जीत में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद उन्हें अपने काउंटी कैप से सम्मानित किया गया था, और उनके पास 50 ओवर के मैच में समरसेट के खिलाड़ी द्वारा सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड भी है, जो मैच जिताने वाला 165 रन नहीं था। 2017 में टॉनटन में सरे के खिलाफ। लंदन स्पिरिट द्वारा हस्ताक्षरित होने के बाद, उन्होंने हंड्रेड के उद्घाटन सत्र में भी भाग लिया।

वैन डेर मेरवे ने कहा, “मैं समरसेट में अपना समय बढ़ाकर वास्तव में खुश हूं।” “हमारे यहां लोगों का एक बड़ा समूह है और मुझे वास्तव में लगता है कि हम कुछ असाधारण करने के कगार पर हैं।

“क्लब मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है, और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा कि हम क्रिकेट के खेल जीतें और चांदी के बर्तन का दावा करें जिसके खिलाड़ी और हमारे शानदार सदस्य हकदार हैं।”

वैन डेर मेरवे हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में नीदरलैंड के साथ राष्ट्रीय कर्तव्य पर थे, 2015 में क्वालीफाई कर चुके थे। इससे पहले, उन्होंने 2009-10 में दक्षिण अफ्रीका के लिए 13 एकदिवसीय और 13 टी20ई खेले, जिसमें 2009 टी20 विश्व कप भी शामिल था। इंग्लैंड में।

एससीसीसी क्रिकेट के निदेशक, एंडी हर्री ने कहा: “रोलोफ खेल के तीनों प्रारूपों में एक गुणवत्तापूर्ण प्रदर्शन करने वाला है। उसकी ड्राइव, दृढ़ संकल्प और सफल होने की इच्छा किसी से पीछे नहीं है और वह एक वास्तविक टीम मैन है। वह दोनों में असाधारण है। मैदान और ड्रेसिंग रूम में, और उनके सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय अनुभव उन्हें हमारे आकांक्षी खिलाड़ियों से सीखने के लिए एक उत्कृष्ट रोल मॉडल बनाते हैं।

“खेल के लिए उनका जुनून संक्रामक है और बल्ले, गेंद और मैदान में उनका योगदान उच्चतम स्तर का है। मैं पुष्टि कर सकता हूं कि हम एक बार फिर से स्थानीय खिलाड़ी के रूप में रूलोफ को पंजीकृत करने में सक्षम हैं।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks