‘रोहित आ ना…’, द्रविड़ ने जीत के बाद दिया गुरु ज्ञान, तो धवन ने इसमें भी हंसाने का मौका ढूंढ लिया, देखिए VIDEO


हाइलाइट्स

भारत ने वेस्टइंडीज को 3 वनडे की सीरीज में क्लीन स्वीप किया
शिखर धवन कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों ही रोल में हिट रहे
शिखर ने 3 वनडे की सीरीज के दो मैच में अर्धशतक जड़े

नई दिल्ली. शिखर धवन रहे और हंसने-हंसाने का दौर ना चले, ऐसा हो नहीं सकता है. उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत ऐसी इंस्टा रील से की थी, जिसमें फैंस को हमेशा संजीदा रहने वाले हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी अलग अंदाज देखने को मिला था. अब उन्होंने भारत की वेस्टइंडीज पर सीरीज जीत के बाद भी कुछ ऐसा ही किया है, जिस पर साथी खिलाड़ियों के साथ फैंस को भी हंसने का मौका मिल गया. इस बार धवन ने टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा के मजे लिए हैं.

आखिर धवन ने ऐसा क्या किया? आइए आपको बताते हैं. रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा की गैरहाजिरी में शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी की और पहली बार किसी भारतीय कप्तान ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया.

द्रविड़ युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश

अब जीत इतनी बड़ी है तो इसका जश्न भी मनाना लाजिमी था. तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी जश्न मनाने के लिए एकजुट हुए. खिलाड़ी जश्न मनाते, उससे पहले राहुल द्रविड़ ने गुरु ज्ञान दिया. इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. द्रविड़ ने दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए युवा खिलाड़ियों की तारीफ की. उन्होंने कहा, “हम यहां एक युवा टीम के साथ आए थे. इंग्लैंड में खेलने वाले बहुत से लोग यहां नहीं खेले. जिस तरह से आप लोगों ने ये तीन मैच खेले. इसमें से कुछ मुकाबले बेहद करीबी थे. हमने उन पर चर्चा की है. अच्छा यह रहा कि नतीजे हमारे हक में आए. युवा खिलाड़ियों ने दबाव में शानदार खेल दिखाया, यह युवा टीम के लिए अच्छी निशानी है.

द्रविड़ ने भी धवन की कप्तानी की तारीफ की

इसके बाद, द्रविड़ ने शिखर धवन की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, “शिखर आपने बहुत अच्छे तरीके से टीम को संभाला.” धवन ने इस सीरीज में कप्तानी के साथ 2 अर्धशतक भी ठोके थे.

शिखर ने भी युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया. हमने सीरीज से पहले यह बात की थी हम प्रोसेस के तहत खेलेंगे. आप सब युवा हैं. लेकिन, अभी से ही बड़े-बड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. मुझे पक्का यकीन है कि आप सभी लंबा सफर तय करेंगे. लेकिन, जिस तरह से धवन ने अपने मैसेज को खत्म किया. वो शानदार रहा. धवन ने रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ियों से खड़े होने का अनुरोध किया, जो टी20 सीरीज के लिए हाल ही में वेस्टइंडीज पहुंचे थे.”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को मिली गुड न्यूज, कोरोना को हराकर बल्लेबाज ने पकड़ी बर्मिंघम की फ्लाइट

ICC ODI Rankings: वेस्टइंडीज को हराने के बाद भारत वनडे रैंकिंग में नंबर-3 पर बरकरार

धवन ने रोहित के मजे लिए

धवन ने कहा, “मैं चाहता हूं कि सभी खड़े हो जाएं और पास आएं….अरे रोहित आ ना…मैं जब आप लोगों से कहूंगा कि ‘हम कौन हैं?ट इस पर सब सभी बोलेंगे….चैम्पियंस. इसके बाद सारे खिलाड़ी एकसुर में धवन के साथ चैम्पियंस-चैम्पियंस चिल्लाने लगे.

धवन, शुभमन गिल, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी, जो टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा नहीं है. वो अब भारत के लिए रवाना हो जाएंगे.

Tags: India vs west indies, Rahul Dravid, Rohit sharma, Shikhar dhawan, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks