टीम इंडिया पूरे टशन में वेस्टइंडीज पहुंची, शिखर धवन के मजेदार वीडियो में कोच द्रविड़ की दमदार एंट्री


हाइलाइट्स

शिखर धवन की अगुआई में भारतीय टीम वेस्टइंडीज पहुंचीं
भारत को वेस्टइंडीज से 3 वनडे और 5 टी20 की सीरीज खेलनी है
भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 22 जुलाई को खेला जाएगा

नई दिल्ली. टीम इंडिया लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंच गई है. दौरे का आगाज 22 जुलाई को 3 वनडे की सीरीज से होगा. रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है. उनकी जगह शिखर धवन वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. इसके बाद रोहित पांच टी20 की सीरीज के लिए टीम में वापसी करेंगे. इस बीच, सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करने वाले शिखर ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया पूरे टशन में नजर आ रही है. वीडियो एयरपोर्ट का नजर आ रहा है.

शिखर धवन ने टीम इंडिया के एयरपोर्ट का जो मजेदार वीडियो शेयर किया है, उसमें सबसे खास, टीम के कोच राहुल द्रविड़ की एंट्री है. वो भी बाकी खिलाड़ियों के साथ पूरे टशन में एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आए. शिखर के इस वीडियो पर दिनेश कार्तिक ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, केवल शिखर ही इस तरह के स्टंट कर सकते हैं. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी यह वीडियो देखकर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी इसे एक-नंबर बताया.

धवन इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए
धवन अभी भी भारतीय वनडे टीम का हिस्सा हैं. लेकिन, टेस्ट और टी20 टीम में जगह बनाने की रेस से वो बाहर हैं. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की सीरीज के साथ भारतीय वनडे टीम में वापसी की थी, जिसे भारत ने 2-1 से जीता था. हालांकि, धवन का प्रदर्शन सीरीज में कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने पहले वनडे में जरूर नाबाद 31 रन की पारी खेली थी. लेकिन, अगले दोनों वनडे में उनका बल्ला खामोश रहा और वो 9 और 1 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी नजर फॉर्म हासिल करने पर होगी. उन पर कप्तान और सलामी बल्लेबाज की दोहरी भूमिका निभाने की जिम्मेदारी होगी.

IND vs WI: टीम इंडिया के नए कप्तान को ढूंढ़ने होंगे 4 सवालों के जवाब, कड़ी परीक्षा लेगा वेस्टइंडीज

विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका संग लंबी छुट्टी पर निकले, लेकिन जहां गए, वहां भी सता रही गर्मी

युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का मौका
वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया है. ऐसे में शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह जैसे खिलाड़ियों के पास वनडे सीरीज में खुद को साबित करने का एक मौका होगा.

Tags: India vs west indies, Rahul Dravid, Rohit sharma, Shikhar dhawan, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks