Rupa Mishra: निरहुआ की एक्ट्रेस ने भोजपुरी के खतरनाक विलेन संग की शादी? दुल्हन के जोड़े में साथ में आईं नजर


भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रूपा मिश्रा (Rupa Mishra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ अपनी कोई ना कोई फोटोज (Rupa Mishra Photos) और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं और उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब उन्होंने भोजपुरी के खतरनाक विलेन अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो उनके साथ दुल्हन के जोड़े में बैठी हुई हैं. ऐसे में सवाल ये है कि ये दूल्हा-दुल्हन वाला मामला क्या है? आइए हम आपको बताते हैं.

दरअसल, बीते दिन भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra Birthday) का जन्मदिन था. इस मौके पर एक्ट्रेस रूपा मिश्रा (Rupa Mishra-Awdhesh Mishra) ने अपनी फोटो शादी के जोड़े में उनके साथ शेयर की थी. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अवधेश को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी थी. एक्टर के साथ अपनी फोटो रूपा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर की है. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि रूपा मिश्रा दुल्हन (Rupa Mishra Bridal look) के जोड़े में सज-धजकर बैठी हुई हैं और अवधेश मिश्रा भी सिर पर पगड़ी बांधे उनके बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘इत्ती सी खुशी’ में रूपा मिश्रा ने अवधेश मिश्रा के साथ काम किया था. ये फोटो उसी फिल्म का एक सीन है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म (Nirahua Film) ‘आर्मी’ (Army) से चर्चा में आई एक्ट्रेस रूपा मिश्रा की इससे पहले भी शादी के जोड़े में तस्वीर सामने आ चुकी है, जिसमें उन्हें एक्ट्रेस मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ फेरे लेते हुए देखा गया था. तस्वीरों में दोनों को शादी की रस्में निभाते हुए देखा गया था. हालांकि, उस समय भी ये मामला रील का था. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मजधार’ (Majdhar) की शूटिंग कर रहे थे तो उस समय फिल्म में कहीं उनकी शादी का सीन था, जो शूट किया गया था और इस दौरान इस मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया गया था. दोनों को साथ में शादी के जोड़े में बेहद ही प्यारे लग रहे थे.

Tags: Awdhesh mishra, Bhojpuri, Bhojpuri Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks