Shahid Kapoor की बहन सना रचाने जा रही हैं शादी, पापा पंकज कपूर ने कही ये बात


बॉलिवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के बाद अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन सना कपूर (Sanah Kapoor ) की शादी की चर्चा है। सना मनोज और सीमा पाहवा के बेटे मयंक के साथ शादी रचा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी ऐक्ट्रेस सना कपूर 2 मार्च को महाबलेश्वर में शादी रचाने जा रही हैं।

जी हां शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘शानदार’ में नजर आ चुकीं सना शादी कर रही हैं और इसे लेकर घर वाले काफी व्यस्त हैं। शादी से पहले की रात सना की प्री वेडिंग फंक्शंस का खूब जश्न मना, जहां मेहंदी और संगीत सेरिमनी के मौके पर घरवालों ने इंजॉय किया।

बॉम्बे टाइम्स ने फैमिली मेंबर्स से इस बारे में जानना चाहा तो उनके पापा पंकज कपूर ने इसे कन्फर्म किया। पंकज कपूर ने जब फोन उठाया तो पीछे काफी तेज म्यूजिक बज रहा था। ऐसा लग रहा था कि परिवार इस वक्त जश्न के माहौल में डूबा हो।

पीछे आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ बज रहा था, जो सेलिब्रेशन की ओर इशारा कर रहा था। फाइनली पंकज कपूर कमरे से बाहर निकलकर बात की और कहा, ‘मैं इस बारे में ज्यादा कुछ बातचीत नहीं कर सकता, लेकिन हां मेरी बेटी की शादी है बस इतना ही।’

बताया जाता है कि कपूर और पाहवा फैमिली फ्रेंड्स हैं। सना और मयंक लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और कुछ समय पहले ही दोनों की सगाई भी हुई थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks