Russia Ukraine War: यूक्रेन की मदद के लिए आगे आए ‘टाइटैनिक’ ऐक्टर Leonardo, जानें उनका इस देश से क्या है कनेक्शन?


रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War) के बीच हो रही जंग ने दूसरे देशों को भी झकझोर दिया है। इस युद्ध ने दोनों देशों की अर्थव्यवस्था को प्रभावित किया है, लेकिन सबसे ज्यादा असर यूक्रेन पर पड़ा है, क्योंकि रूस (Russia) जैसे विशाल देश के आगे यूक्रेन (Ukraine) छोटा है। ऐसे में बॉलिवुड ही नहीं, हॉलिवुड सिलेब्स भी इस हमले के लिए रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन (Russian President Vladimir Putin) की निंदा कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि ‘टाइटैनिक’ ऐक्टर लियोनार्डो डिक्रेप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने यूक्रेन की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

जानकारी के मुताबिक, लियोनार्डो डिक्रेप्रियो ने यूक्रेन की मदद के लिए 10 मिलियन US डॉलर (करीब 76 करोड़ भारतीय रुपये) डोनेट किए हैं। बताया जाता है कि ऐक्टर की नानी ओडेसा, यूक्रेन की मूल निवासी थीं। ऐसे में लियोनार्डो का यूक्रेन से गहरा रिश्ता है।

इससे पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी में कई हॉलिवुड सिलेब्स ने व्लादिमीर पुतिन की निंदा की। क्रिस्टन स्टीवर्ट ने स्टेज से यूक्रेन के लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

Russia Ukraine War: रूस के प्रेसिडेंट Vladimir पर भड़के ये हॉलिवुड सिलेब्स, भरी महफिल में कहा- पुतिन, घर जाओ
इससे पहले बॉलिवुड सिलेब्स भी इस युद्ध की निंदा कर चुके हैं। रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन ने पिछले महीने यूक्रेन पर आक्रमण कर दिया था। इस हमले में हर दिन लोगों की जान जा रही है। यूक्रेन तबाह होने की कगार पर है। फिर भी वो रूस को कड़ी टक्कर दे रहा है।

Leonardo DiCaprio

image Source

Enable Notifications OK No thanks