रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे सचिन तेंदुलकर, कई खिलाड़ियों का बकाया कथित रूप से लंबित | क्रिकेट समाचार – टाइम्स ऑफ इंडिया


NEW DELHI: प्रतिष्ठित पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण का हिस्सा नहीं होंगे, जिसमें सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शामिल हैं, जो पहले सीज़न से बकाया राशि की शिकायत के साथ कई प्रतिभागियों के साथ खराब मौसम में चला गया है।
पहले संस्करण में टूर्नामेंट जीतने वाले इंडिया लीजेंड्स के लिए खेलने वाले तेंदुलकर को भी सीजन के लिए अपना पूरा भुगतान नहीं मिला है और अब उन्होंने इस परियोजना से खुद को पूरी तरह से अलग करने का फैसला किया है।
बांग्लादेश मीडिया में यह बताया जा रहा है कि खालिद महमूद ‘सुजोन’, खालिद मशूद ‘पायलट’, महराब हुसैन, रजिन सालेह, हन्नान सरकार और नफीस इकबाल सहित देश के कई शीर्ष पूर्व खिलाड़ियों को कोई पैसा नहीं दिया गया है। अब तक।
तेंदुलकर टूर्नामेंट के पहले संस्करण के ‘ब्रांड एंबेसडर’ भी थे। कार्यक्रम के कमिश्नर सुनील गावस्कर थे।
घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया, ‘सचिन इस सीजन में आरएसडब्ल्यूएस का हिस्सा नहीं होंगे। टूर्नामेंट 1-19 मार्च तक यूएई में होगा लेकिन सचिन किसी भी रूप में इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे।’ .
यह पूछे जाने पर कि क्या तेंदुलकर को भी आयोजकों ने भुगतान नहीं किया है, सूत्र ने इसकी पुष्टि की।
“हां, सचिन उन कई क्रिकेटरों में शामिल हैं जिन्होंने टूर्नामेंट में हिस्सा लिया, जिन्हें आयोजकों ने भुगतान नहीं किया है। और किसी को रवि गायकवाड़ से संपर्क करने की जरूरत है, जो प्रमुख आयोजक थे।”
अधिकांश खिलाड़ियों ने मैजेस्टिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड और पीएमजी नामक कंपनी के तत्वावधान में हस्ताक्षर किए थे। टीमों का प्रबंधन सेकेंड इनिंग्स स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नामक कंपनी द्वारा किया जाता था।
टूर्नामेंट, जो 2020 में आयोजित किया गया था, ने हस्ताक्षर करने पर प्रत्येक खिलाड़ी को 10 प्रतिशत का भुगतान किया, अन्य 40 प्रतिशत का भुगतान 25 फरवरी, 2021 तक और शेष 50 प्रतिशत 31 मार्च, 2021 तक किया जाना था।
भुगतान में कथित देरी पर उनके बयान के लिए गायकवाड़ से बार-बार संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने कॉल या टेक्स्ट संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks