Salaar: ‘बाहुबली’ के बाद अब ‘सालार’ में भी होगा Prabhas का डबल रोल, फिल्म की कहानी का हुआ खुलासा!


‘बाहुबली’ मूवी से दुनियाभर में नाम और शोहरत कमाने वाले साउथ ऐक्टर प्रभास की अपकमिंग मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो KGF 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ में नजर आएंगे, जिसके लिए वो लगातार शूटिंग में जुटे हुए हैं। सेट से उनकी कई फोटोज भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब इस मूवी से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास (Prabhas) डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की मूवी ‘सालार’ (Salaar) में डबल रोल (Prabhas Double Role) में नजर आएंगे। वो दो बिल्कुल अलग लुक में दिखाई देंगे, जिसका मतलब है कि फिल्म की कहानी को दो अलग-अलग पीरियड में दिखाया जाएगा।

प्रभास का दिखा ट्रांसफॉर्मेशन


Prabhas को हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी ‘आदिपुरुष’ के को-स्टार सैफ अली खान के साथ देखा गया, जहां उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि वो ‘सालार’ मूवी में अपने दूसरे लुक के लिए पतले हुए हैं।

Viral: जब Yash और Prabhas ने एकसाथ दिखाया स्वैग, लोग बोले- एक फ्रेम में 4 हजार करोड़!
ये स्टार्स भी होंगे


इस ऐक्शन-थ्रिलर मूवी में प्रभास लीड रोल में हैं और उनके साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) नजर आएंगी, जो उनकी लव इंट्रेस्ट होंगी। ‘सालार’ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने हाल ही में यश स्टारर ‘KGF 2’ से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। ऐसे में उनकी इस फिल्म का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। प्रभास और श्रुति के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ( Prithviraj Sukumaran), अभिनय राज सिंह (Abhinay Raj Singh) और जगपति बाबू (Jagapathi Babu) भी नजर आएंगे। ये पहले 14 अप्रैल 2022 को थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया। अब ये साल 2013 में तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास


इस मूवी के अलावा प्रभास के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वो ओम राउत की मूवी ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। इसके लिए वो जमकर तैयारी भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपना कई किलो वजन कम किया है। इसके अलावा उनके पास फिल्ममेकर Maruthi की एक कॉमेडी मूवी भी है। उनके पास Spirit भी है, जिसे ‘अर्जुन रेड्डी’ मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा बनाएंगे।

शाहरुख और सलमान के मुरीद हैं ‘बाहुबली’ प्रभास

लगातार दो फिल्में हुईं फ्लॉप


एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाहुबली’ ने प्रभास को सफलता के उस शिखर तक पहुंचाया, जहां तक जाने के लिए हर ऐक्टर कामना करता है। उनके पीछे दुनिया पागल हो गई थी, लेकिन जब उनकी फिल्म ‘साहो’ आई तो वैसा जादू नहीं चल पाया। इसके बाद प्रभास की ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। लगातार दो फिल्में फ्लॉप होने की वजह से खुद प्रभास भी परेशान हो गए। यही वजह है कि ‘सालार’ मूवी में वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में वो वही पुराना वाला जादू बिखेरने में कामयाब होंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks