सलमान खान ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, दीदी का गाना गाकर किया उन्हें याद


Salman Khan Tribute to Lata mangeshkar: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुकी हैं. उनके जाने के गम से अभी तक उनके फैंस बाहर नहीं आ पाए हैं. लता दीदी के निधन के बाद से पूरे बॉलीवुड में मातम सा छा गया है. हर कोई उनके जाने से दुखी है. कई बॉलीवुड सितारों ने लता दीदी को श्रद्धांजलि दी है और उनके साथ बिताए समय को याद किया है. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने भी लता मंगेशकर को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लता दीदी का आइकॉनिक गाना गाया है. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सलमान ने सोशल मीडिया पर लता जी का ‘लग जा गले’ गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया है. वह वीडियो में उनका गाना गाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लता जी जैसा ना कोई है और ना कोई होगा.


सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके चेहरे पर दुख साफ नजर आ रहा है.

आपको बता दें लता मंगेशकर 6 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई थीं. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका करीब एक महीने से इलाज चल रहा था. लता दीदी ने अस्पताल में भी आखिरी सांस ली. 

लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ हुआ था. लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर और सचिन तेंदुलकर समेत कई कलाकार शिवाजी पार्क गए थे. दीदी के निधन के बाद दो दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की गई थी.

लता दीदी के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं.उनके निधन पर विदेश में भी कई लोगों ने शोक जाहिर किया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लता दीदी को श्रद्धांजलि दी थी.

ये भी पढ़ें: Watch: कपिल शर्मा ने Deepika Padukone के सामने खोले अपने राज, बताया किस कारण बढ़ गया है इतना वजन

Bhabiji Ghar Par Hain के ‘तिवारी जी’ ने Russa संग किया ऐसा डांस कि आगे जो हुआ देखते रह गए सब



image Source

Enable Notifications OK No thanks