Salman Khan: तो इस वजह से सलमान खान को दी गई धमकी, सच जान हैरान रह जाएंगे आप


सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के कुछ दिन बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकियों भरा खत भेजा गया। इस खत में ‘मूसेवाला जैसा हाल’ कर देने की बात की गई। जिसके बाद से सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। कई आरोपियों से बातचीत करने के बाद आखिरकार सलमान खान को धमकी देने के पीछे के कारण का पता चल गया।

महाराष्ट्र गृह विभाग का खुलासा

महाराष्ट्र गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बिश्नोई गिरोह ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी सिर्फ अपनी शक्ति दिखाने के लिए दी थी। वह डर का माहौल बनाकर बड़े-बड़े बिजनेसमैन और एक्टर्स से पैसे वसूलने की तैयारी कर रहे थे।

गैंगस्टर ने कबूला सच 

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को ‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे’ की धमकी देने वाला खत गैंगस्टर लॉरेंस ने ही लिखा था। पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया कि यह चिट्ठी छोड़ने तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई आए थे। ये तीनों लोग लॉरेंस गैंग के सदस्य हैं। इतना ही नहीं ये तीनों लोगों ने चिट्ठी छोड़ने के बाद सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी। 

धमकी पर बोले सलमान खान

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान से पूछा गया कि क्या उनका किसी भी तरह से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंध है? इस पर अभिनेता ने कहा, ‘धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानता हूं क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता हूं कि गोल्डी बराड़ कौन है।’ 





Source link

Enable Notifications OK No thanks