सलमान खान का वर्कआउट और डाइट रिजीम दे सकता है 20 साल की उम्र वालों को भी कड़ी टक्कर


Salman Khan Diet and Workout Plan: सलमान खान (Salman Khan) उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तगड़ी है. हमेशा से सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. सलमान खान (Salman Khan) 56 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी फिटनेस अभी भी लाजवाब है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिटनेस फ्रीक सलमान खान (Salman Khan), हर दिन 1 से 2 घंटा जिम में वर्कआउट करते हैं. एक्टर के वर्कआउट में वेट ट्रेनिंग, बेंच प्रेस, ट्रेडमिल, पुश-अप्स, प्लैंक, सर्किट ट्रेनिंग और सिट-अप्स शामिल होता है.


हालांकि, अपनी बॉडी को आराम देने के लिए वो हफ्ते में एक दिन वर्कआउट से ब्रेक लेते हैं. इसके अलावा सलमान खान को साइक्लिंग भी काफी पसंद है. सिर्फ वर्कआउट ही नहीं बल्कि सलमान खान अपनी डाइट पर भी पूरा ध्यान रखते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान नाश्ते में एग व्हाइट और लो फेट मिल्क लेते हैं. 


लंचः दिन में सलमान खान को ग्रिल्ड वेजिटेबल, सलाद और रोटी खाना पसंद है.  
डिनरः रात में एक्टर हैवी खाना अवॉइड करते हैं. रात को सुपरस्टार फिश, सूप या फिर अंडे की सफेदी लेते हैं. 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जितना हो सके सलमान खान नैचुरल चीज़ों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. इसके अलावा वो खुद को सप्लीमेंट्स, स्टेरॉयड्स से भी दूर रखते हैं.  

यह भी पढ़ेंः

Madhuri Dixit को प्रड्यूसर ने कर दिया था रिजेक्ट, कहा था- तुम हीरोइन मैटेरियल नहीं हो!, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

जब मरती हुई Madhubala के सामने मुस्कुराया करते थे Kishore Kumar, जानें क्या थी वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks