50MP कैमरे वाला Samsung Galaxy M13 5G अब UK वेबसाइट पर आया नजर, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस की जानकारी


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung का Samsung Galaxy M13 5G हाल ही में सैमसंग यूके की वेबसाइट पर नजर आया है और लॉन्च की ओर इशारा कर रहा है। मार्च में रिपोर्ट्स सामने आईं थी कि सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन का प्रोडक्शन शुरू कर दिया था। बाद में स्मार्टफोन लाइव बैक पैनल इमेज में नजर आया और ब्लूटूथ एसआईजी और एफसीसी डाटाबेस पर भी नजर आया। आइए सैमसंग के इस आगामी स्मार्टफोन के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

अब फिर से Samsung स्मार्टफोन को MySmartPrice ने Samsung यूके के सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-M135F/DSN के साथ देखा था। इससे पहले स्मार्टफोन को Bluetooth SIG पर समान मॉडल नंबर के साथ दिखा था, जिससे इसके मॉनिकर का पता चलता है। लेटेस्ट साइट से पता चलता है कि Samsung Galaxy M13 5G ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। जैसा कि स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज लाइव हुआ है तो यह आने वाले हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है।

अब तक कई लीक्स से साफ हुआ है कि Samsung Galaxy M13 5G में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 मिलेगी। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की IPS LCD पैनल होने की उम्मीद है, लेकिन फिलहाल इस डिस्प्ले के रेजॉल्यूशन और रिफ्रेश रेट के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है। कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर आने की संभावना है। वहीं अगर फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। बैटरी बैकअप की बता की जाए तो इस स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह कंफर्म हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी एम13 5जी में 15वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

आपको बता दें कि Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन की यूके के साथ-साथ जल्द ही भारतीय बाजार में भी एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन के तौर पर एंट्री लेने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के बारे में सटीक और सही जानकारी लॉन्च के वक्त ही पता चलेगी।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks