Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ‘बैरन’ पर घुमाई चोटी, कमर मटकाकर फैंस को बनाया लट्टू


पिछले कुछ समय से हरियाणवी गानों (Haryanavi Songs 2022) ने जमकर धमाल मचाया है. हर दिन कोई न कोई हरियाणवीं गाना सोशल मीडिया (Social Media) में छाया रहता है. जब हरियाणवीं गानें की बात हो और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जिक्र न हो ऐसा हो नहीं सकता. सपना चौधरी के गाने जब भी आते हैं वह जमकर धमाल मचाते हैं. पुराने गानों के साथ-साथ लोग उनके नए गानों को भी काफी पसंद कर रहे हैं.

देसी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके गानों में पल भर में लाखों के व्यूज आ जाते हैं. फैंस उनके नए नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ समय पहले ही सपना का गाना ‘बैरन’ (Bairan) रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने खूब प्यार दिया. इस गाने पर हाल ही में सपना ने एक इवेंट में परफॉर्म किया, जहां उनके ठुमके देखने के बाद फैंस फिदा हो गए.

सपना चौधरी का गाना ‘बैरन’ (Bairan) यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. इस गाने को लोगों को काफी प्यार दिया. लोगों से मिले इस प्यार के बाद सपना ने एक इवेंट में इस गाने पर ठुमके लगाए. गाने को यूट्यूब पर Sapna Entertainment नाम का चैनल ने अपलोड किया है. वीडियो में वह हरा पटियाला सूट, चोटी में परांदा लगाकर जोरदार ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. यहां देखिए ये वीडियो-

डांस करते वक्त सपना अपना परांदा घुमाती नजर आ रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी का अंदाज ऐसा है, जैसे कोई पंजाबी कुड़ी. हरियाणवी डांसर का ये पंजाबी अवतार देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. चमकीली रोशनी के बीच सपना चौधरी का जबरदस्त डांस फैंस को मदहोश कर रहा है. वीडियो इसी साल मई में अपलोड किया गया है, जिसपर 21लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी के गानें सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं. लाखों की संख्या में उनके फ़ॉलोवर्स हैं और जब भी उनका नया गाना आता है तो उनके फैंस जमकर उनके गानों में अपना प्यार बरसाते हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

image Source

Enable Notifications OK No thanks