Sathyaraj को नहीं पसंद था ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उनका रोल, कहा- ‘सिर्फ शाहरुख के लिए की फिल्म’


मुंबईः एसएस राजमौली (SS Rajamouli) सुपरहिट फिल्म ‘बाहूबली’ में कटप्पा के किरदार से मशहूर हुए सत्यराज (Sathyaraj) ने अपने फिल्मी सफर में कई शानदार फिल्में की हैं. जिनमें अधिकांश तमिल फिल्में शामिल रही हैं. सत्यराज ने अधिकतर तमिल इंडस्ट्री में काम किया है और इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. ‘बाहूबलीः द बिगनिंग’ (Baahubali: The Beginning) में कटप्पा का किरदार निभाकर आज वह सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी अपनी पहचान बना चुके हैं. सत्यराज, शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (Chennai Express) का भी अहम हिस्सा थे.

चेन्नई एक्सप्रेस में सत्यराज ने दीपिका के कैरेक्टर मनम्मा के पिता दुर्गेश्वर अजगुसुंदरम का निगेटिव किरदार निभाया था. लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि सत्यराज को फिल्म में उनका रोल कुछ खास पसंद नहीं आया था और इस राज पर से खुद सत्यराज ने पर्दा उठाया है. फिल्म में अपने काम को याद करते हुए, सत्यराज ने स्वीकार किया कि उन्हें लगा कि फिल्म में उनकी भूमिका उतनी अच्छी नहीं थी. सत्यराज ने ये भी बताया कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उन्होंने दुर्गेश्वर अजगसुंदरम का किरदार सिर्फ शाहरुख खान के लिए किया था.

चेन्नई एक्सप्रेस में रोल नहीं आया था पसंद
ETimes
को दिए इंटरव्यू में सत्यराज ने इस विषय पर खुलकर बात की. वह कहते हैं- ‘मेकर्स ने जब ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के लिए मुझे अप्रोच किया, मैंने स्टोरी सुनी और मुझे लगा यह मेरे लिए अच्छा रोल नहीं होगा. मैंने डायरेक्टर (रोहित शेट्टी) और शाहरुख खान तक भी अपनी बात पहुंचाई. लेकिन, फिर मैंने फिल्म कर ली क्योंकि मैं शाहरुख खान को बहुत पसंद करता था. मैं शाहरुख खान की एक्टिंग बहुत पसंद करता हूं. उनकी फिल्में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और अन्य, बहुत ही शानदार फिल्में हैं.’

बता दें, चेन्नई एक्सप्रेस 2013 में रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान ने लीड रोल प्ले किया था और दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट नजर आई थीं. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था और यह साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी. हालांकि, फिल्म में सत्यराज की भूमिका ज्यादा बड़ी नहीं थी. लेकिन, उनके लिए यह फिल्म काफी उनके लिए काफी अहम रही, क्योंकि यह 2013 की बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म थी. इस साल उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम किया था.

Tags: Bollywood news, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks