देखें: हेल्दी और हेल्दी डिनर के लिए बनाएं पालक एग करी


सप्ताहांत व्यस्त हैं, है ना?! हम अपना समय समय सीमा को पूरा करने और बैठकों में भाग लेने में बिताते हैं, केवल यह महसूस करने के लिए कि हमने पूरा दिन काम में डूबा कर बिताया। जैसे ही दिन समाप्त होता है, हम स्वादिष्ट भोजन में आनंद पाने की उम्मीद में रात के खाने की प्रतीक्षा करते हैं। हम चाहते हैं कि सप्ताह का रात्रिभोज स्वादिष्ट हो, लेकिन हम हर दूसरे दिन पिज्जा और बर्गर खाने का जोखिम नहीं उठा सकते। इसलिए, हमें कुछ स्वस्थ खाने की जरूरत है लेकिन स्वादिष्ट भी। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने सही नुस्खा ढूंढा है जो विवरण में फिट होगा! रात के खाने के लिए स्वादिष्ट और सेहतमंद पालक अंडे की करी बनाएं।

यह भी पढ़ें: पालक अंडा करी, पालक कोफ्ता और भी बहुत कुछ: स्वस्थ खाने के लिए इन स्वादिष्ट उच्च प्रोटीन व्यंजनों को आजमाएं

पालक और अंडे के भरपूर लाभों के साथ, यह प्रोटीन युक्त करी मनोरम स्वादों से भरी हुई है जो आपको मदहोश कर देगी! सुपरफूड्स का शक्तिशाली संयोजन इसे स्वास्थ्य और स्वादिष्टता से भरा कटोरा बनाता है। यह करी बनाने में बहुत आसान है और कुछ ही समय में तैयार हो जाएगी!

55liqfr

पालक एग करी रेसिपी: घर पर कैसे बनाएं पालक एग करी

सबसे पहले ब्लैंच किए हुए पालक, अदरक, लहसुन और कटी हुई हरी मिर्च को पीसकर मुलायम प्यूरी बना लें। इसके बाद एक पैन में तेल गर्म करें और जीरा भूनें। प्याज़ डालें और पारदर्शी होने तक भूनें। पालक प्यूरी डालें, इसमें लाल मिर्च पाउडर, हल्दी पाउडर, गरम मसाला और नमक डालें। पालक को कुछ देर पकने दें। एक बार पालक के स्वाद को अंडे द्वारा अवशोषित कर लेने के बाद, कटे हुए उबले अंडे डालें। पालक अंडे की करी तैयार है!

हैडर सेक्शन में देखें पालक एग करी का स्टेप बाई स्टेप रेसिपी वीडियो।

इस करी को उबले हुए चावल, पुलाव या गरमा गरम चपाती के साथ परोसिये और थाली में स्वादिष्ट खाना खाइये!

आसान लगता है, है ना?! इस स्वादिष्ट पालक अंडे की करी को रात के खाने के लिए बनाएं और अपने पाक कौशल से अपने परिवार को सरप्राइज दें। हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि आपको यह रेसिपी कैसी लगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks