मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं करीना-करिश्मा, लुक देख लोगों ने कहा- बेड से उठकर सीधा चली आई क्या?


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हर बार अलग और यूनिक आउटफिट में नजर आती है. उनके फैशन सेंस को काफी पसंद किया जाता है. ज्यादातर उनके आउटफिट्स से लोग इंस्पिरेशन ही लेते हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी होता है जब किसी ड्रेस को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है.

दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान की एक वीडियो शेयर की है. इसमें करीना और करिश्मा कपूर अपने बच्चों संग मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों ही बहनों को बेहद कंफर्टेबल अंदाज में देखा गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर व्हाइट बेस पर ब्लैक प्रिंटेड पायजामा सेट पहने नजर आईं हैं. इस आउटफिट को ने नियॉन शेड्स के साथ कैरी किया था. वहीं बालों को उन्होंने बांधकर रखा था.




दूसरी ओर करिश्मा कपूर व्हाइट बेस पर सर्कुलर प्रिंट आउटफिट में नजर आईं. इस दौरान करीना ने बेटे जेह को गोद में लिया हुआ है जबकि तैमूर मौसी करिश्मा के साथ बाहर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने कपूर सिस्टर्स के फैशन स्टाइल पर सवाल उठाने खड़े कर दिए. लोगों को करीना का पजामा लुक पसंद नहीं आया.

लोगों का कहना है कि दोनों ही बहनें बेड से उठकर सीधा एयरपोर्ट आ गईं हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये पेड़ के पत्ते क्यों नहीं पहन लेते?’ दूसरे यूजर ने पजामा ड्रेस देखकर लिखा, ‘करीना का क्या हाल कर दिया सैफ ने’. सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. बताते चलें कि करीना अपने बच्चों और बहन करिश्मा के साथ पिछले कुछ दिनों से मालदीव में अपना क्वालिटी समय बिता रही थीं. अपनी फैमिली वेकेशन से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की थीं, जिसे उनके फैंस ने काफी प्यार दिया था.

बिकिनी लुक से बटोरी सुर्खियां
कपूर सिस्टर्स के साथ इनकी दोस्त नताशा पूनावाला भी गई थीं. इस ट्रिप से इनका एक बिकिनी लुक काफी वायरल हुआ था. करीना ने जहां ब्लैक और नियॉन कलर की मोनोकनी कैरी की थी. वहीं, करिश्मा ब्लैक बिकिनी में नजर आई थीं. बात करीना के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें आखिरी बार इरफान खान और राधिका मदान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था. जल्द ही अब वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई थीं डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल, राजेश खन्ना के साथ किया था काम!

स्टारडम हासिल करने के बाद भी दोस्ती को काफी अहमियत देते हैं कार्तिक आर्यन, कॉलेज के दोस्तों संग यूं क्वालिटी टाइम बिताते दिखे



image Source

Enable Notifications OK No thanks